WPL 2023: दलेर मेहंदी के गाने पर ठुमके लगाती दिखीं दिल्ली कैपिटल्स टीम, देखें मजेदार वीडियो 

Neeraj
दिल्ली कैपिटल्स ने खिलाड़ियों ने किया मजेदार डांस
दिल्ली कैपिटल्स ने खिलाड़ियों ने किया मजेदार डांस

इस समय में भारत में महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का पहला सीजन खेला जा रहा है, जिसमें फैंस को दिलचस्प मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। टूर्नामेंट में पांच टीमों ने हिस्सा लिया है और मुंबई इंडियंस इकलौती ऐसी टीम रही है जो अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। टीम ने चार मैच खेले हैं और तीन में जीत और एक में हार का सामना किया है।

कप्तान मेग लैनिंग की अगुवाई में टीम आगे भी अपने इस प्रदर्शन को जारी रखने का प्रयास करेगी। इस बीच दिल्ली टीम के खिलाड़ी दलेर मेहँदी के फेमस गाने 'बोलो तारा-तारा' पर एन्जॉय करते दिखे, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 60 रनों से हराया था। वहीं, अपने दूसरे मैच में यूपी वॉरियर्स को 42 रनों से मात दी थी। हालाँकि, तीसरे मैच में दिल्ली को मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से शिकस्त दी थी। और कल रात हुए गुजरात जायन्ट्स के साथ मुकाबले को दिल्ली ने 7.1 ओवर में अपने नाम कर लिया। इस समय दिल्ली की टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है।

मैच से पहले दिल्ली टीम का स्क्वाड मस्ती के मूड में नजर आया और सभी खिलाड़ी दलेर मेहँदी के गाने पर नाचते दिखे है। इस दौरान खिलाड़ियों ने तारा नॉरिस के नाम से मिलता जुलता 'बोलो तारा-तारा' गाना बजा रखा था और तारा खुद बीच में खड़ी होकर डांस करती दिखीं।

वीडियो को शेयर करते हुए फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा,

इसे देखने के बाद हम बस इतना ही कह सकते हैं हायो रब्बा।

दिल्ली की टीम की शानदार गेंदबाजी के आगे गुजरात की टीम निर्धारित 20 ओवर में 105/9 का स्कोर ही बना सकी। 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 7.1 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। शैफाली वर्मा ने 28 गेंदों पर 76 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now