WPL 2024: कार ही नहीं एंबुलेंस का भी शीशा तोड़ चुकी हैं एलिस पेरी, वायरल वीडियो आया सामने

(Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)
(Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)

भारत में इस समय महिलाओं की सबसे बड़ी लीग विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) खेली जा रही है। इस लीग में हर दिन एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस लीग में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) और यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) के बीच धमाकेदार मुकाबला खेला गया था। इस मैच में आरसीबी की स्टार खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने एक ऐसा धमाकेदार शॉट खेला था जो मैदान पर लगे कार के शीशे पर लगी थी। अब उनके इस धमाकेदार शॉट के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक एंबुलेंस का शीशा एलिस पेरी के शॉट से टूटा था।

विमेंस प्रीमियर लीग का वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर महिला बिग बैश लीग का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एलिस पेरी एक धमाकेदार शॉट खेलती है। उनका यह शॉट इतना दमदार था कि गेंद सीधा मैदान से बाहर जाकर एक एंबुलेंस के शीशे पर लगी जिससे एंबुलेंस का शीशा टूट गया था।

वहीं विमेंस प्रीमियर लीग की बात करें तो एलिस ने यहां यूपी वॉरियर्स की स्टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा की गेंद पर धमाकेदार शॉट लगाया। जो मैदान के अंदर लगी टाटा पंच ईवी के खिड़की के शीशे पर लगी। शॉट लगने के बाद खिड़की का शीशा तुरंत टूट जाता है। इस पर एलिस ने भी चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। एलिस पेरी के इस धमाकेदार शॉट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि एलिस पेरी ने यूपी वॉरियर्स के खिलाफ बल्ले से धमाकेदार पारी खेली थी। उन्होंने इस मैच में 37 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से शानदार 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं मैच की बात करें तो इस मैच में कप्तान स्मृति मंधाना के तूफानी 80 रनों के बदौलत आरसीबी ने 198 रन बनाए थे। जिसके जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम 175 रन ही बना सकी और 23 रनों से यह मैच हार गई।

Quick Links

Edited by Rahul