WPL 2024 : एलिसा हीली के साथ ओपनिंग करने को लेकर भारत की युवा बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Neeraj
वृंदा दिनेश और एलीसा हीली
वृंदा दिनेश और एलीसा हीली

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन के लिए मुंबई में आयोजित हुए ऑक्शन में कर्नाटक की युवा खिलाड़ी वृंदा दिनेश (Vrinda Dinesh) का जलवा देखने को मिला। यूपी वॉरियर्ज (UP Worriers) ने वृंदा को 1 करोड़ 30 लाख रूपये की धनराशि खर्च करके अपने स्क्वाड में शामिल किया। घरेलू स्तर पर उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजियों के बीच उन्हें खरीदने की होड़ देखने को मिली।

डब्ल्यूपीएल के आगामी सीजन में वह टीम की कप्तान एलिसा हीली के साथ पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकती हैं। एलिसा महिला क्रिकेट जगत की सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया हैं, वृंदा भी उन्हीं में से एक हैं।

रविवार को यूपी वॉरियर्ज द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेन्स में स्पोर्ट्सकीड़ा द्वारा पूछे एक सवाल के जवाब में, वृंदा दिनेश ने एलिसा हीली के साथ ओपनिंग करने और उनकी कप्तानी में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

यूपी वारियर्स के लिए खेलना कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने पिछले साल ही सोचा था। जिस तरह से उन्होंने टीम को आगे बढ़ाया और मैदान के अंदर तथा बाहर जो मजा किया, वह मुझे बहुत पसंद आया। हीली वह व्यक्ति है जिनका मैं सदैव आदर करती हूँ। वह जिस तरह से बल्लेबाजी करती है वह मुझे पसंद है और वही कुछ मैंने यहां करने की कोशिश की है।एलिसा हीली के साथ ओपनिंग एक सपने के सच होने जैसा होगा। वह सचमुच खतरनाक बैटर हैं। उनकी कप्तानी में खेलने से मुझे काफी अनुभव मिलेगा। इससे मुझे बेहतर होने में मदद मिलेगी और यह ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रही हूं।

गौरतलब है कि इसके साथ वृंदा ने बताया कि वो महिला प्रीमियर लीग में खेलने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि इस लीग में भी उसी तरह से खेलूंगी जिस तरह से अब तक खेलती आई हूँ। बल्लेबाजी के दौरान मेरी मानसिकता समान रहेगी। घरेलू स्तर पर किये मेरे हालिया प्रदर्शन से मुझे जो अनुभव मिला है वो डब्ल्यूपीएल में मुझे बेहतर बनाने में मदद करेगा।

Quick Links

Edited by Rahul