WTC FINAL : शार्दुल ठाकुर ने भारत की नई ट्रेनिंग किट में साझा की तस्वीरें, अभ्यास करते आये नजर

Photo courtesy: Shardul Thakur Instagram
Photo courtesy: Shardul Thakur Instagram

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए नई ट्रेनिंग किट जारी की है। इसी बीच शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भी अपनी इस नई किट में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। यह तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

दरअसल, 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में होने वाले इस फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के पहले बैच के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरु कर दी है। वहीं, दूसरे बैच के खिलाड़ी आईपीएल खत्म होने के बाद इंग्लैंड रवाना होंगे। कोच राहुल द्रविड़ की देखरेख में अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी अभ्यास करते हुए नजर आए।

इस दौरान शार्दुल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में वो बीसीसीआई द्वारा जारी की गई नई ट्रेनिंग किट में नजर आ रहे थे। इसमें से पहली तस्वीर में वो अकेले नजर आ रहे थे जबकि बाकी तस्वीरों में उनके साथ उमेश यादव और अक्षर पटेल भी दिखे।

शार्दुल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि इन तस्वीरों में शार्दुल काफी फिट लग रहे हैं और वो जमकर मेहनत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं कई फैंस का कहना है कि इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी भारत ही आनी चाहिए। हमारे पास पूरा टैलेंट है अब बस किस्मत को भी हमारा साथ देना चाहिए।

बता दें, जल्दी ही इस मैच के लिए भारत की नई जर्सी भी लांच की जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले हफ्ते तक भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी भी सामने आ जाएगी। वहीं, विराट कोहली भी लंदन पहुंच चुके हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी दी थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now