यशस्वी जायसवाल अपने परिवार के साथ नए घर में हुए शिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की आलीशान तस्वीरें

Neeraj
Photo Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram
Photo Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) हाल ही में अपने परिवार संग मुंबई के अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। बता दें कि आईपीएल (IPL) और घरेलू क्रिकेट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जायसवाल को राष्ट्रीय टीम से बुलावा मिला था। पिछले दिनों उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट और टी20 डेब्यू किया था। दोनों प्रारूपों ने जायसवाल का प्रदर्शन दमदार रहा और उन्होंने फैंस का दिल भी जीता।

डोमिनिका में खेले गए टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 171 रनों की यादगार पारी खेली थी। दो मैचों की सीरीज में उनके बल्ले से 266 रन आये थे और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। वहीं, तीन मैचों की टी20 सीरीज में जायसवाल के बल्ले से 157.89 के स्ट्राइक रेट से 90 रन निकले थे। युवा बल्लेबाज को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वाड में जगह नहीं मिली थी।

बुधवार, 6 सितम्बर को जायसवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया। इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ अपने घर में नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

मेरा नया घर, जिसमें अब मैं वास्तव में रहना पसंद करता हूं।

इसी के साथ जायसवाल ने अपने घर के इंटीरियर के डिजाइन से लेकर हर चीज के बेहतरीन चयन के लिए इंटीरियर डिजाइनर टीम का पूरे परिवार की तरफ से आभार भी व्यक्त किया।

गौरतलब है कि जायसवाल अब एशियाई खेलों में खेलते नजर आएंगे जिसका आगाज 28 सितम्बर से 8 अक्टूबर के बीच में होगा। टी20 फॉर्मेट में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय दल की अगुवाई करेंगे। इस इवेंट में भी जायसवाल अपनी दमदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

एशिया गेम्स 2023 के लिए भारतीय पुरुष टीम

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर)

स्टैंड बाय : यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा, साई सुदर्शन।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now