भारतीय कप्तान का ऑटोग्राफ नहीं मिलने पर फुट-फुट कर रोई फैन, भावुक कर देने वाला वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Female Cricket Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Female Cricket Instagram Snapshots

भारत में क्रिकेटरों को फैंस किस हद तक प्यार करते हैं, यह बात किसी से छुपी नहीं है। यहाँ पर लोग बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा क्रिकेटरों को पसंद करते हैं। कई बार फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक फैन भारतीय महिला टीम (Team India) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का ऑटोग्राफ ना मिलने से रोने लगी।

बता दें कि टीम इंडिया वर्तमान समय में इंग्लैंड की मेजबानी कर रही है। इंग्लैंड के इस दौरे का आगाज 6 दिसंबर को खेले गए टी20 मुकाबले से हुआ था, जिसमें उन्होने मेजबानों को 38 रनों से करारी शिकस्त दी थी। मैच के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट के करने के लिए भारी संख्या में फैंस स्टेडियम में पहुंचे थे। मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। इस वीडियो में एक लड़की कुछ युवा फैंस के साथ उनके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछ रही होती है।

दो लड़कियों ने हरमनप्रीत कौर को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो हरमन दीदी के लिए कार्ड बोर्ड भी बनाकर लेकर आई थी, लेकिन उन्हें उसपर उनका ऑटोग्राफ नहीं मिल पाया। इस बातचीत के दौरान उनमें से एक लड़की इसी बात के लिए फुट-फुट कर रोने लगती है। इसके बाद सभी उसे दिलासा देते नजर आते हैं।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत ने इस वाकये का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

संपूर्ण प्रेम और मासूमियत का एक क्षण। आशीर्वाद और प्यार।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरलतब है कि इस सीरीज का दूसरा मैच 9 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। सीरीज में बने रहने के लिए हरमनप्रीत एन्ड कंपनी को हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। वहीं, मेजबानों की कोशिश दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now