भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज ने बिग बॉस के फाइनलिस्ट एल्विश यादव को दिया अपना समर्थन, साझा की इंस्टा स्टोरी 

Neeraj
युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन प्रैक्टिस सेशन के दौरान
युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन प्रैक्टिस सेशन के दौरान

टीवी जगत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का दो दिन बाद यानी 14 अगस्त को ग्रैंड फिनाले है। आने वाले सोमवार को पता चल जायेगा कि इस बार कौन सा सदस्य चमचमाती ट्रॉफी लेकर विजेता बनकर घर से बाहर आएगा। विजेता बनने की रेस में फिलहाल कुल 5 प्रतिभागी शामिल हैं। वहीं, इस बीच टीम इंडिया (Team India) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इन पांच फाइनलिस्ट में से एक एल्विश यादव का समर्थन किया है।

युजवेंद्र चहल ने एल्विश यादव को किया वोट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में टॉप 5 प्रतिभागियों में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, मनीषा रानी और बेबीका धुर्वे शामिल हैं। इन्हीं पांचों में से कोई एक इस बार के सीजन का विजेता बनेगा जिसके बारे में 14 अगस्त को पता चलेगा। हालाँकि, सोशल मीडिया ट्रेंड्स के अनुसार एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान विजेता बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। यूट्यूबर एल्विश यादव के सपोर्ट में कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी मैदान में उतर चुके हैं। इनमें युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल हो गया है।

युजवेंद्र चहल की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
युजवेंद्र चहल की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

यूजी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एल्विश यादव की एक रील शेयर की है जिसमें उन्होंने फेमस यूट्यूबर को टैग किया है और स्ट्रांग वाली इमोजी के साथ सिस्टम्म वाला हैशटैग लगाया है। वहीं, इससे पहले भारतीय गेंदबाज राहुल चाहर ने भी एल्विश यादव को सपोर्ट करने के लिए अपनी इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की थी। यूजी की स्टोरी से ये तो साफ़ हो गया है कि वो भी बिग बॉस के फैन हैं और इस शो को फॉलो करते हैं।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो दाएं हाथ के लेग स्पिनर इस समय भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। वहां चहल दोनों देशों के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे हैं। सीरीज में अब तक खेले तीन मुकाबलों में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now