पत्नी धनश्री को डांस के लिए सपोर्ट करने पहुंचे युजवेंद्र चहल, स्टेज पर दोनों ने की जमकर मस्ती

Neeraj
Photo Courtesy: Sony Tv Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Sony Tv Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर नजर आए, जहाँ वो अपनी पत्नी धनश्री वर्मा को सपोर्ट करने पहुंचे थे। धनश्री ने भी इस बार शो में हिस्सा लिया है और उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है। बता दें कि स्टार क्रिकेटर की पत्नी पेशे से एक डेंटिस्ट और कोरियोग्राफर हैं, जो कई सारे म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी हैं।

धनश्री को शो में हिस्सा लेते देख युजवेंद्र चहल ने भी समय निकालकर इस शो में जाने का फैसला किया। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल के लिए स्पेशल पोस्ट भी किया गया। शेयर किए गए वीडियो में धनश्री शो में अपने पार्टनर के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस दौरान चहल शो के प्रतिभागियों के बीच में बैठकर उनके परफॉरमेंस को एन्जॉय करते दिखाई दिए। परफॉरमेंस खत्म होने के बाद इस जोड़ी के बीच मजेदार गेम्स भी खेले जाते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

'झलक दिखला जा' में अपनी भागीदारी पर धनश्री ने बताया कि यूजी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और उनकी वजह से ही वो शो में हिस्सा ले पाईं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'युजवेंद्र बहुत सपोर्टिव हैं और उन्होंने कहा कि आप जाओ शो करो अच्छे से। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं और मुझे शो में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। हम दोनों एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और इसी से मुझे हौसला मिला।'

क्रिकेट की बात करें, तो युजवेंद्र चहल इन दिनों राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वो आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में चुने गए थे। हालाँकि, सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने को मिला था। अफगानिस्तान के साथ हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी उन्हें मौका नहीं दिया गया। अब चहल आईपीएल 2024 के दौरान ही एक्शन में दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul