युजवेंद्र चहल पहुंचे बाबा बागेश्वर धाम, धीरेन्द्र शास्त्री की तारीफ करते किया खास वादा, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: suryarekha_in Twitter Snapshots
Photo Courtesy: suryarekha_in Twitter Snapshots

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय एक्शन से दूर हैं। एशिया कप (Asia Cup 2023) में उन्हें अपने चयन की उम्मीद थी लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें स्क्वाड में नहीं चुना था। इसके बाद उनका रिएक्शन भी सामने आया था जिससे उनकी निराशा साफ़ झलक रही थी। वहीं, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने भी कटाक्ष भरा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस बीच चहल सीकर में बाबा बागेश्वर धाम में हजारी लगवाने पहुंचे। वहां की उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि चहल ने बागेश्वर धाम जाकर वहां के प्रमुख धीरेन्द्र शास्त्री से खास मुलाकात की। इस दौरान चहल ने उनसे आशीर्वाद भी लिया। वहीं, उनसे मिलने के बाद चहल ने इंटरव्यू में बताया कि उनको धीरेन्द्र शास्त्री से मिलकर अच्छा महसूस हुआ। उन्हें ऐसा लगा ही नहीं वो उनसे पहली बार मिल रहे हैं।

चहल ने कहा कि मुझे ऐसा मसहूस हुआ जैसे मैं काफी पहले से उनको जानता हूँ। मैंने हमेशा टीवी में उनको देखा था आज पहली बार मिला और टीवी और असल में बिल्कुल एक जैसे ही हैं। वहीं, चहल ने कहा कि वो जल्द फिर से बाबा बागेश्वर धाम में दर्शन के लिए दोबारा आएंगे।

गौरतलब है कि चहल से पहले उनके साथी गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी धीरेन्द्र शास्त्री से दिल्ली में उनके एक कार्यक्रम के दौरान मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। पिछले कुछ महीनों से देखा गया है कि भारतीय खिलाड़ियों का धार्मिक गतिविधियों की ओर रुझान काफी बढ़ा है और इसकी शुरुआत विराट कोहली से हुई थी। अब टीम के बाकी खिलाड़ी इसे फॉलो कर रहे हैं।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो पूरी उम्मीद है कि चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है। वह पिछले काफी वक्त से लिमटेड ओवरों के फॉर्मेट में भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। हालाँकि, उनका हालिया फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले चहल को टीम मैनेजमेंट एक मौका देती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now