युजवेंद्र चहल ने कराया हेयरकट, बेहद कूल लुक में नजर आए दिग्गज स्पिनर

युजवेंद्र चहल का नया लुक (फोटो क्रेडिट - युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम)
Photo Courtesy : Yuzvendra Chahal Instagram

भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है। यहां टीम इंडिया अभी 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज से 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट की सीरीज से पहले भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपना लुक बदल लिया है। चहल ने हाल ही में अपने बाल कटवाकर नया हेयरस्टाइल अपनाया है। चहल के इस हेयरकट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

युजवेंद्र चहल का नया हेयरस्टाइल

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चहल बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं। वेस्टइंडीज में होने वाली लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के पहले चहल ने अपना हेयरस्टाइल बदला है। चहल बाट कटवाने के बाद बेहद कूल नजर आ रहे हैं। चहल ने जो वीडियो शेयर किया है उसके अंत में उनकी पत्नी धनश्री भी नजर आती हैं। फैंस को भी चहल का यह नया लुक खूब भा रहा है। फैंस चहल की इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि 32 वर्षीय भारतीय दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। वह इस दौरे पर वनडे सीरीज के पहले टीम इंडिया से जुड़ेंगे। चहल वनडे और टी20 में अपनी फिरकी का जादू दिखाते नजर आएंगे। वेस्टइंडीज दौरे पर चहल की पूरी कोशिश रहेगी की वह बेहतरीन प्रदर्शन करें और आगामी वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का करें। इंटरनेशनल मुकाबले से इतर युजवेंद्र चहल आखिरी बार मैदान पर आईपीएल 2023 के दौरान एक्शन में नजर आए थे। आईपीएल में चहल ने शानदार प्रदर्शन किया था। चहल ने यहां 14 मुकाबले में 21 विकेट अपने नाम किया था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now