भारतीय टीम में जगह न मिलने पर युजवेंद्र चहल ने किया कटाक्ष, अपने 'वफादार दोस्तों' के संग आये नजर

Neeraj
Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram
Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया (Indian Cricket Team) आगामी एशिया कप (Asia Cup 2023) की तैयारियों में जुट गई है। वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी के लिए भारतीय टीम के लिए ये टूर्नामेंट काफी अहम साबित होगा। मेगा इवेंट के लिए भारत के 17 सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा पहले ही हो चुकी है जिसमें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम शामिल नहीं था। इस बीच बाकी खिलाड़ी जहाँ मैदान पर पसीना बहा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ चहल अपने परिवार के कुछ खास दोस्तों के साथ एन्जॉय करते दिखे।

दरअसल, अनुभवी लेग स्पिनर यूजी चहल ने शनिवार, 26 अगस्त को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में चहल अपने दो पालतू कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान चहल उन्हें कुछ खिला रहे हैं और उनके चेहरे पर एक अलग तरह की ख़ुशी झलक रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने कैप्शन में लिखा,

मेरे साथ परिवार के सबसे मूल्यवान सदस्य हैं।

गौरतलब है कि एशिया कप के लिए चुने गए स्क्वाड में अपना नाम ना देखकर चहल काफी निराश हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनका रिएक्शन भी सामने आया था। वहीं, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने भी दो रहस्मयी पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एशिया कप के लिए बीसीसीआई ने तीन स्पिनर चुने हैं जिसमें कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल के नाम शामिल हैं।

प्रमुख टूर्नामेंट में चहल को टीम से ड्राप किये जाने से फैंस भी काफी हैरान थे, क्योंकि वह लम्बे समय से लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में भारत के प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। बता दें कि दाएं हाथ के लेग स्पिनर यूजी ने एशिया कप (वनडे फॉर्मेट) में कुल 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने छह विकेट हासिल किये हैं। इस दौरान 3/46 उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now