Create

एक और टी20 मुकाबला हारने के बावजूद निकोलस पूरन ने जताई खुशी

वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 में भी मिली हार (Photo Credit - Windies Cricket)
वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 में भी मिली हार (Photo Credit - Windies Cricket)
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (NIcholas pooran) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक और मुकाबला हारने के बावजूद खुशी जताई है। निकोलस पूरन के मुताबिक उनकी टीम भले ही मैच हार रही है लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि सभी खिलाड़ी मैदान में लड़ने का जज्बा दिखा रहे हैं और वो फाइट करना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को जमैका में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में 90 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। ग्लेन फिलिप्स को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

खिलाड़ी लड़ने का जज्बा दिखा रहे हैं - निकोलस पूरन

इस हार के बाद निकोलस पूरन ने बड़ा बयान दिया। उनके मुताबिक उनकी टीम युवा है और काफी कुछ सीख रही है। उन्होंने कहा,

हमारी शुरूआत अच्छी नहीं रही। दूसरे ओवर में ही दो विकेट गिर गए और तीसरे ओवर में मैं आउट हो गया। इसके बाद हम रिकवर नहीं कर पाए। हमारी टीम में केवल दो ही स्पिनर हैं और नेट्स में उन दोनों को ही खेलना काफी मुश्किल है। हम चाहेंगे कि वो दोनों ही स्पिनर एकसाथ खेलें। हमें इस हार को स्वीकार करना होगा और फाइट करनी होगी। एक युवा टीम के तौर पर हमें काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है। हम हर दो दिन में मुकाबले खेल रहे हैं लेकिन मुझे खुशी है कि खिलाड़ी वास्तव में लड़ने का जज्बा दिखा रहे हैं। कुछ प्लेयर इंजरी का भी शिकार हैं लेकिन मुझे खुशी है कि सभी खिलाड़ी मैदान में जाकर फाइट करना चाहते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...