Create

CPL खेलने पहुंचे खिलाड़ी ने अपने टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ फोटो की शेयर, उन्हें बताया क्वीन

डिकवेला ने शेयर की प्रीटी जिंटा के साथ तस्वीर
डिकवेला ने शेयर की प्रीटी जिंटा के साथ तस्वीर
Neeraj Pandey

वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) खेली जा रही है और इसमें कई देशों के क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं। श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) भी इस लीग में हिस्सा लेने के लिए वेस्टइंडीज पहुंचे हैं। डिकवेला सेंट लूसिया किंग्स (St. Lucia Kings) के लिए खेल रहे हैं जिसका मालिकाना हक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (Pujab Kings) के पास है।

इस टीम का मैच देखने के लिए पंजाब किंग्स की मालकिन और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी पहुंची हैं। प्रीति के हर फैन की तरह डिकवेला भी उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने उनके साथ एक सेल्फी क्लिक की। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए डिकवेला ने प्रीति को क्वीन बताया है। इस फोटो में वह सेंट लूसिया किंग्स की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं प्रीति ने कैजुअल लुक अपनाया है।

2021 में पंजाब किंग्स ने खरीदी थी फ्रेंचाइजी

सेंट लूसिया की टीम पहले सीजन में सेंट लूसिया जूक्स के नाम से खेली थी और फिर 2017 में उन्होंने अपना नाम बदलकर सेंट लूसिया स्टार्स किया था। 2021 में पंजाब किंग्स ने इस टीम को खरीद लिया था और फिर इसका नाम बदलकर सेंट लूसिया किंग्स कर दिया था। तीन बार नाम बदल चुके होने के बावजूद टीम एक भी बार खिताब नहीं जीत सकी है।

पहले तीन सीजन में तो वे लीग स्टेज से ही बाहर हो गए थे। चौथे सीजन में वे तीसरे स्थान पर रहे थे और एलिमिनेटर से बाहर हुए थे। अगले तीन सीजन फिर वे लीग स्टेज से ही बार हुए। हालांकि, पिछले दो सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और दोनों ही बार वे फाइनल में पहुंचे हैं। लगातार दो सीजन फाइनल में पहुंचने के बावजूद किंग्स खिताब नहीं पाई है और दोनों ही बार वे उपविजेता ही रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...