चोट के बाद वापसी करने पर किसी ने मुझसे बात नहीं की: शार्दुल ठाकुर

Enter caption

भारत के लिए हाल ही में टेस्ट पदार्पण करने वाले शार्दुल ठाकुर ने कमर की चोट के बाद वापसी करते हुए एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चोट से वापस आने के बाद राष्ट्रीय चयन समिति से किसी ने मुझसे बात तक नहीं की। मैं कैसा हूं यह देखने के लिए भी कोई नहीं था। इसके बाद बीसीसीआई की तरफ से भी बयान आया।एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के सूत्र ने ठाकुर के बयान पर कहा कि वे वापसी के लिए तैयार थे तब से उनसे बात की जा रही थी। उनसे यह भी कहा गया कि इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए की तरफ से सीमित ओवर और टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए तैयार रहें।

रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए विदर्भ के खिलाफ मैच से उन्होंने मैदान पर वापसी करते हुए बेहतर गेंदबाजी की है। उन्होंने इस बारे में कहा कि मैंने दूसरे दिन सुधार किया, पहला दिन मुश्किल रहा। गेंदबाजी के बारे में ठाकुर ने कहा कि मैं धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा हूं, फिलहाल जल्दी में कुछ करना सही नहीं होगा।

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला था। हैदराबाद में हुए उस टेस्ट के दौरान ठाकुर चोटिल हो गए थे और मुकाबले में नहीं खेले थे। उन्हें 2 महीने के लिए खेल से दूर होना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में भी उनका चयन नहीं हुआ और अब रणजी से उन्होंने वापस मैदान पर कदम रखा है। हालांकि यह देखना दिलचस्प रहेगा कि शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में वापस आने में कितना समय लगेगा। भारत ए के लिए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेलने पर उनकी फॉर्म और फिटनेस के बारे में चीजें सही तरीके से साफ़ होंगी। भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर व्यस्त है।

Get Cricket News In Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now