Create

साहा को नहीं दिया है किसी राज्य ने खेलने का ऑफर, हाल ही में साहा ने किया था कई ऑफर होने का दावा

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3
Neeraj

बंगाल की क्रिकेट को छोड़ने के लिए तैयार रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को झटका लगा है। हाल ही में साहा ने दावा किया था कि उनके पास कुछ अन्य राज्यों से खेलने का ऑफर है, लेकिन अब इसके खिलाफ बयान आए हैं। गुजरात और बड़ौदा के क्रिकेट एसोसिएशन ने साफ कर दिया है कि उन्होंने साहा को अब तक कोई ऑफर नहीं दिया है। हालिया समय में साहा का नाम गुजरात से काफी जोड़ा जा रहा था। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी के मुताबिक,

मैं साफ कर सकता हूं कि गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने रिद्धिमान साहा को कोई ऑफर नहीं दिया है। हमारे पास हेत पटेल नामक एक युवा विकेटकीपर है और वह हमारे लिए अच्छा काम कर रहा है। आखिर क्यों हम उसका करियर खराब करेंगे।

क्यों बंगाल छोड़ना चाहते हैं साहा?

साहा ने इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने के बाद रणजी ट्रॉफी में नहीं खेलने का फैसला लिया था। इसके बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी देवब्रत दास ने साहा की सार्वजनिक तौर पर आलोचना की थी और उन्होंने कहा था कि साहा ने चोट का बहाना बनाते हुए रणजी के मैच मिस किए थे।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद साहा को रणजी नॉकआउट के लिए बंगाल की टीम में चुना गया था, लेकिन टीम में चुने जाने के अगले दिन ही साहा ने बंगाल के लिए खेलने से मना कर दिया था। साहा द्वारा ऐसा करने के बाद उनका बंगाल के साथ करियर समाप्त हो गया है।

अब वह किसी टीम के लिए खिलाड़ी और मेंटोर की भूमिका में दिखाई देना चाहते हैं। हालांकि, अब तक उनकी किसी राज्य से बात बनी नहीं है। ऐसा बताया जा रहा था कि वह त्रिपुरा के साथ यह रोल निभाने की कोशिश में हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...