Create

एम एस धोनी के लिए नंबर 4 की पोजिशन सही है - माइकल हसी

एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइकल हसी ने एम एस धोनी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। माइकल हसी ने कहा है कि एम एस धोनी के लिए नंबर 4 की बैटिंग पोजिशन सही है। माइकल हसी ने कहा कि अगर धोनी नंबर 4 पर बैटिंग करते हैं तो फिर इससे उन्हें ज्यादा गेंदे खेलने का मौका मिलेगा और फिर वो विरोधी टीमों के लिए और भी घातक हो जाएंगे।

द् न्यू इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में माइकल हसी ने एम एस धोनी के बारे में कहा,

एम एस धोनी के लिए नंबर 4 का क्रम सही है। हालांकि मिडिल ऑर्डर में सभी बल्लेबाजों को हालात के मुताबिक खुद को ढालना होगा। अभी मुझे नहीं पता कि टीम कॉम्बिनेशन क्या रहेगा, अभी सिर्फ टीम तैयारियों में लगी हुई है।

माइकल हसी ने आगे कहा,

हम काफी भाग्यशाली हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कई सारे अनुभवी खिलाड़ी हैं जो अपने गेम को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। उन्हें ये भी पता है कि किस चीज की तैयारी करनी है और कैसे मैच के लिए तैयार होना है।

एम एस धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं

इससे पहले एम एस धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे। एम एस धोनी के अलावा सीएसके के और साथी खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंचे। चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद एम एस धोनी की तस्वीर सामने आई है और इतने दिनों बाद धोनी को देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एम एस धोनी के चेन्नई पहुंचने पर लोगों ने ट्वीट कर खुशी का इजहार किया और इस दौरान ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और सभी टीमें अभी से तैयारियों में जुट गई हैं। सीएसके की टीम 5 दिनों का कैंप चेन्नई में लगाएगी और उसके बाद यूएई के लिए रवाना होगी।

ये भी पढ़ें: आशीष नेहरा की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा इसमें कोई गारंटी नहीं कि जो खिलाड़ी सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे वो आईपीएल में भी बेहतर खेलेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment