Create

NZ vs IND: तीसरे वनडे का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी, लाइव प्रसारण

New Zealand v India - 2nd ODI
New Zealand v India - 2nd ODI match

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच बुधवार को खेला जाएगा। सीरीज में मेजबान टीम 1-0 से आगे चल रही है। टीम इंडिया के लिए यह अच्छी बात नहीं कही जा सकती है। बारिश से मैच धुलने की स्थिति में न्यूजीलैंड की टीम को सीरीज में विजेता घोषित किया जाएगा क्योंकि उनके पास पहले से ही बढ़त है। भारतीय टीम को हर हाल में मैच जीतना है।

न्यूजीलैंड की टीम के पास बेहतरीन बैटिंग लाइन अप है। गेंदबाजी में उनको काम करने की आवश्यकता है। टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी में काम करना होगा। बैटिंग में भारत के पास अच्छे बल्लेबाज हैं। शिखर धवन, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में वे किसी भी बड़े स्कोर को हासिल करने की क्षमता रखते हैं।

संभावित एकादश

New Zealand

केन विलियमसन (कप्तान), डेवन कॉनवे, फिन एलन, टॉम लैथम, ग्लेन फिलिप्स, डैरिल मिचेल, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी

India

शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक, दीपक चाहर

पिच और मौसम की जानकारी

क्राइस्टचर्च में पिच बैटिंग के लिए मददगार हो सकती है लेकिन मौसम की मार देखने को मिल सकती है। करीबन 80 फीसदी संभावना है कि मैच में बारिश होगी। ऐसे में यह अच्छी खबर नहीं कही जा सकती है। भारतीय टीम को बारिश से नुकसान होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार सुबह 7 बजे से यह मैच देखा जा सकता है। प्राइम वीडियो के अलावा फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का लाइव प्रसारण होगा। इसके अलावा जियो टीवी पर भी मैच देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment