Create
Notifications

INDVSL: आर श्रीधर के अनुसार कोलकाता टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज भी दिखाएंगे अपना कमाल

Rahul
visit

भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे कोलकाता टेस्ट में दो दिन तक बारिश ने खलल डाला है और साथ ही अभी तक खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। ईडन गार्डंस पर मिली हरी पिच पर श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों के बल्ले को अभी तक शांत रखा है। तेज गेंदबाजों को मिल रही मदद को लेकर भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने यह माना है कि भारतीय तेज गेंदबाज भी खासतौर पर मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार इस पिच पर अपनी छाप छोड़ते हुए जरुर नजर आयेंगे।

कोलकाता टेस्ट के दौरान रिपोर्ट्स से बातचीत करते हुए आर श्रीधर ने भारतीय तेज गेंदबाजी और कोलकाता टेस्ट के पूरा होने की उम्मीद को लेकर कहा कि यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है कि पिच पर श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों को विकेट से भरपूर मदद मिल रही है और मुझे आशा है कि घरेलू गेंदबाज शमी और स्विंग के सुल्तान भुवी भी इस पिच पर अपना कमाल दिखायेंगे। अगर मैच में बारिश का खलल नहीं रहता है, तो यह मैच बहुत रोमांचित होने वाला है। यदि मुकाबले में 270 ओवर भी होते हैं, तो हमें नतीजा देखने को मिल सकता है। श्रीधर ने भारतीय टीम की अभी तक की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि पिच से मदद मिलने के कारण श्रीलंकाई गेंदबाजों ने हम पर शिकंजा कसा है लेकिन हमारी बल्लेबाजी लाइन-अप अंत तक अच्छी है और हम मैच में वापसी जरुर करेंगे।

कोलकाता टेस्ट के पहले दिन 11.5 ओवर का ही खेल हो पाया था और भारत ने इस दौरान 3 विकेट पर केवल 17 रन बनाए थे। दूसरे दिन भी हुए 21 ओवर के खेल के बाद मैच को बारिश के कारण रोकना पड़ा। भारत ने इस दौरान अपने स्कोर को 5 विकेट पर 74 रन कर लिया था। क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा 47 * और ऋधिमान साह 6* रन के निजी स्कोर पर मौजूद हैं। सीरीज के पहले टेस्ट मैच का तीसरा दिन कल शुरू होगा। अगर बारिश ने बाधा न डाली, तो मैच का नतीजा अभी भी संभव है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now