COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

भारत- अफगानिस्तान मैच के टाई होने से दुखी हुए बच्चे अर्जन को भुवनेश्वर कुमार ने किया फोन

न्यूज़
1.82K   //    28 Sep 2018, 17:19 IST

Ent

बीते मंगलवार को जिसने भी एशिया कप टूर्नामेंट का भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर फोर का मुकाबला देखा वो हैरान रह गया। किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि भारत इस मैच को जीत नहीं पाएगा और मैच टाई पर खत्म हो जाएगा। इस बीच मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस मैच के टाई होते ही वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा अपने आंसू पोछ रहा है, वह काफी रो रहा है। देखने से साफ जाहिर है कि उस छोटे से बच्चे को भारत के नहीं जीत पाने और मैच टाई होने का बेहद अफसोस है। उस बच्चे के पिता उसे सांत्वना दे रहे हैं और समझा रहे हैं।अब इस अर्जन नाम के बच्चे को उदास देखकर कई खिलाड़ियों ने प्रतिक्रिया दी है। यहां तक कि भुवनेश्वर कुमार ने बच्चे को फोन कर दिलासा दी।  बच्चे का इस कदर रोना क्रिकेटर हरभजन सिंह से नहीं देखा गया। उन्होंने टि्वटर पर इस बच्चे की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - कोई ना पुत्त रोना नहीं है ,फाइनल आपा ही जीतेंगे। 




 हरभजन सिंह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बच्चे अर्जन के पिता अमरप्रीत ने लिखा ' पाजी अब अर्जन खुश है और शुक्रवार को होने वाले फाइनल की प्रतीक्षा कर रहा है। हम भुवनेश्वर कुमार के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने ना केवल फोन किया बल्कि अर्जन को सांत्वना भी दी। हम शुक्रवार को अच्छा प्रदर्शन कर मैच में फतह हासिल करेंगे।' इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें अर्जन भुवी से अंग्रेजी में ' चिंता मत कीजिए , आप जीत जाएंगे' कहता नज़र आ रहा है।





इसके अलावा एक अन्य अकाउंट से ट्वीट किया गया था कि अगर यह कोई बॉलीवुड फिल्म होती तो निश्चित ही ये बच्चा 15 साल बाद सर्वश्रेष्ठ स्पिनर बनकर पूरी अफ़ग़ान टीम को शून्य पर आउट कर देता।

इस ट्वीट के जवाब में पिता अमरप्रीत ने लिखा ' अर्जन अभी धोनी की दुबई स्थित क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहा है। भगवान करे आपकी ख्वाहिश जरूर पूरी हो। भले ही अर्जन गेंदबाजी ना करे लेकिन शॉट तो जडेगा ही।' इस ट्वीट के साथ में उन्होंने बच्चे का ट्रेनिंग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।



Topics you might be interested in:
ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...