COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

'बिस्कुट ट्रॉफी' का मज़ाक उड़ाते आईसीसी के ट्वीट का पाकिस्तान बोर्ड ने दिया शानदार जवाब

न्यूज़
2.60K   //    28 Oct 2018, 20:12 IST

Enter caption

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में 11 रन से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज में अजेय बढ़त हासिल की 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम का शीर्ष क्रम बुरी तरह से फ्लॉप रहा, ग्लेन मैक्सवेल की 52 रनों की पारी ने एक उम्मीद जगाई थी मगर वह टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने में नाकाम रहे।

इस तरह पाकिस्तान ने मजाक पात्र बनीं विजेता ट्रॉफी पर कब्जा किया। दोनों देशों के बीच आयोजित टी20 सीरीज की ट्रॉफी का आईसीसी ने भी मज़ाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जब से इस ट्रॉफी का अनावरण किया गया था उसी वक्त से ही सोशल मीडिया पर इसे ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल एक बिस्कुट बनाने वाली कंपनी इस टी20 सीरीज की प्रायोजक है , इसलिए इस ट्रॉफी को एक बिस्कुट की शक्ल दी गयी थी। नतीजतन सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्रॉफी को मीम का रूप देने से पीछे नहीं हटे। वहीं आईसीसी के अकाउंट से किये एक मजेदार ट्वीट ने इस स्थिति को और अधिक हास्यास्पद बना दिया।

आईसीसी का ट्वीट:

आईसीसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ' आप बनाम वह ट्रॉफी जिसके बारे में वह निश्चित रहने के लिए कहती है। 'आईसीसी ने इस ट्वीट के साथ चमचमाती ट्रॉफी थामे विराट कोहली और इस बिस्कुट ट्रॉफी को हाथ में लिए सरफ़राज़ की तस्वीर भी पोस्ट की थी।


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड़ का मजेदार जवाब :

आईसीसी के इस ट्वीट पर आई मजाकिया प्रतिक्रियाओं के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मानों ये सीरीज जीतने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था। इस मैच को जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अकाउंट से ट्वीट के जवाब में लिखा गया ' प्रिय आईसीसी , चिंता किसको है ? दोनों ही हमारी हैं। पाकिस्तान नम्बर एक टी20 टीम। ' पीसीबी के इस जवाब से हैरान सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर इस ट्वीट के मजे लेने में व्यस्त हो गए।




Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
I usually write what I am asked to write .
Advertisement
Fetching more content...