Create
Notifications

एमएस धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

एमएस धोनी के माता-पिता कोरोना  पॉजिटिव
एमएस धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज कप्तान रहे एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनके परिवार के लिए बुरी खबर सामने आई है। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार एमएस धोनी के माता-पिता भी कोरोना (Covid-19) बीमारी का शिकार हो गए है। कोरोना टेस्ट होने के बाद उनकी माता देवकी देवी (Devaki Devi) और पिता पान सिंह (Pan Singh) पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहाँ उनका इलाज किया जायेगा। धोनी इस समय आईपीएल में शिरकत कर रहे हैं।

भारत में कोरोना की दूसरी सबसे लहर इस समय चल रही है, जिसकी चपेट में बड़े-बड़े राजनेता समेत सेलेब्रिटी भी आये है। झारखंड राज्य में भी कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते धोनी के माँ-बाप भी कोरोना का शिकार हुए है। पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद उनका ऑक्सीजन लेवल अभी स्थिर है और उन्हें लगातार उपचार करने के लिए कहा गया है। अस्पताल के अधिकारीयों ने बताया कि धोनी के अभिभावकों की स्थिति सामान्य है। उनका ऑक्सीजन का स्तर भी ठीक है। संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है, उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले कुछ दिनों में उनकी स्थिति और बेहतर होगी और वह जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए झारखण्ड सरकार ने मंगलवार को आगामी एक हफ्ते का लॉकडाउन भी लगाने का फैसला लिया है। 22 अप्रैल से लेकर 29 अप्रैल तक झारखण्ड में नियमों के आधार पर लॉकडाउन लगाया जायेगा। इस लॉकडाउन में जरूरत की चीज़ों के लिए आवाजाही हो सकती है लेकिन बिना किसी वजह से बाहर निकलने पर जुर्माना लगाया जा सकता है। भारत में कोरोना की स्थिति ख़राब होने पर 20 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री ने भी देश के नाम संबोधन दिया, जिसमें उन्होंने सख्ताई बरतने की बात कही और साथ ही राज्य सरकारों को लॉकडाउन लगाने को आखिरी विकल्प बताया है।

एमएस धोनी फ़िलहाल आईपीएल में हिस्सा ले रहे है। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पहले 3 मैचों में बेहतरीन खेल दिखाया और 2 लगातार मुकाबले जीत कर शानदार वापसी की है। धोनी आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मुंबई के मैदान पर खेलने उतरेंगे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...