भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 में बदलाव होगा या नहीं...आया बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम मैदान में उतरेगी
सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम मैदान में उतरेगी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम में होगा और इसको लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल के मुताबिक दूसरे टी20 में इंडियन टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना काफी कम ही दिख रही है। पार्थिव के मुताबिक आने वाले मैचों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं लेकिन इस मैच में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को खेला जाने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की थी और वो इसी लय को बरकरार रखना चाहेंगे। इस मुकाबले पर बारिश की भी मार देखने को मिल सकती है। पिछले कुछ दिनों से तिरुवनन्तपुरम में बारिश देखने को मिल रही जिसकी वजह से मैदान की भी आउटफील्ड गीली है। भारतीय समय के अनुसार यह मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होगा।

इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में नहीं होगा बदलाव - पार्थिव पटेल

भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले में भी जीत हासिल की जाए और पार्थिव पटेल का मानना है कि टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना काफी कम ही है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

भारतीय टीम के साथ ये दिलचस्प चीज है कि हम अभी कुछ प्रेडिक्ट नहीं कर सकते हैं, क्योंकि कई सारे ऑप्शन अभी हैं। कुछ मैचों के बाद ही पता चल पाएगा कि इस मैनेजमेंट का माइंडसेट कैसा है। क्या वो अन्य प्लेयर्स को चांस देना चाहते हैं या फिर विनिंग मोमेंटम को बरकरार रखना चाहते हैं। हालांकि इस मैच को देखते हुए मुझे नहीं लगता है कि प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव किया जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता