Create

रोहित शर्मा ने उस प्लेयर को लगातार फ्लॉप होने के बाद भी मौका दिया, पूर्व विकेटकीपर ने की भारतीय कप्तान की तारीफ

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा का एप्रोच ऐसा है कि वो किसी भी खिलाड़ी को पूरा मौका देते हैं और सिर्फ एक असफलता पर उसे टीम से बाहर नहीं करते हैं। पार्थिव पटेल ने इसके लिए आवेश खान का उदाहरण दिया कि किस तरह उनके फ्लॉप होने के बावजूद उन्हें लगातार मौके दिए गए।

रोहित शर्मा और पार्थिव पटेल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एकसाथ खेल चुके हैं। इसी वजह से पार्थिव पटेल को रोहित शर्मा के बारे में अच्छी तरह से पता है कि वो किस तरह से कप्तानी करते हैं।

रोहित शर्मा खराब प्रदर्शन कर रहे प्लेयर्स को भी सपोर्ट करते हैं - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा के एप्रोच की काफी तारीफ की है और कहा है कि वो प्लेयर्स को पूरे चांस देते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मैंने मुंबई इंडियंस टीम में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला है। एक चीज है जो उन्हें अलग बनाती है वो ये है कि वो उन खिलाड़ियों को भी बैक करते हैं जो परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। वो उनका प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी समर्थन करते हैं और उनके साथ खड़े रहते हैं। हमने आवेश खान के साथ ये देखा था किस तरह चार बार फेल होने के बावजूद उन्हें लगातार मौका दिया गया और उन्होंने उसके बाद जबरदस्त प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा मैदान में तुरंत फैसले लेते हैं और पहले से कोई प्लानिंग करके नहीं आते हैं। वो परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लेते हैं।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा इस वक्त तीनों ही फॉर्मेट में इंडियन टीम के कप्तान हैं। विराट कोहली के बाद उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...