Create
Notifications

पार्थिव पटेल ने मैदान पर वापसी करने का किया ऐलान

हाल ही में पार्थिव पटेल ने रिटायरमेंट लिया है
हाल ही में पार्थिव पटेल ने रिटायरमेंट लिया है
Naveen Sharma

आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में खेलने की पुष्टि करने वाले खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच कुछ और नामों के शामिल होने की खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और हाल ही में रिटायर हुए भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने भी खेलने की पुष्टि की है। इनके अलावा प्रज्ञान ओझा, रीतिंदर सिंह सोढ़ी और अशोक डिंडा भी खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल होंगे।

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा भी लीग में शामिल हो गए हैं। श्रीलंका टीम का यह लीजेंड राष्ट्रीय टीम की कप्तानी भी कर चुका है। मिचेल जॉनसन ने कहा कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा। यह एक नया प्रारूप है जिसमें शीर्ष दिग्गज एक साथ आ रहे हैं, यह रोमांचक होगा।

थिसारा परेरा ने कहा कि क्रिकेट के कई दिग्गजों का साथ मैदान पर वापस आना, प्रशंसकों के लिए अच्छा मजेदार और आकर्षक क्रिकेट होगा। टूर्नामेंट के सीईओ ने इन खिलाड़ियों को लेकर कहा कि मिचेल जॉनसन, पार्थिव और थिसारा लीजेंड हैं। उन्हें एक साथ लाना और उनका प्रशंसकों के लिए खेलना हमारे लिए खुशी की बात है। ओझा, डिंडा और सोढ़ी को लेकर उन्होंने कहा कि लीग में इन दिग्गजों को पाकर हम खुश हैं। प्रशंसक उन्हें मैदान में वापस देखना पसंद करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले वीरेंदर सहवाग, इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने भी टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि की थी। पिछले सीजन सहवाग नहीं खेल पाए थे लेकिन अब वह खेलने के लिए तैयार हैं। टूर्नामेंट सितम्बर में खेला जाना है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...