Create
Notifications

पॉल स्टर्लिंग को मिली अहम टूर्नामेंट में जगह, डेवोन कॉन्वे की जगह किया गया शामिल

पॉल स्टर्लिंग
पॉल स्टर्लिंग
Nitesh
visit

आयरलैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) को द हंड्रेड टूर्नामेंट (The Hundred Tournament) में रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है। पॉल स्टर्लिंग साउदर्न ब्रेव टीम में चोटिल डेवोन कॉन्वे की जगह लेंगे। इसके अलावा तेज गेंदबाज वहाब रियाज ट्रेंट रॉकेट्स टीम के लिए अब उपलब्ध हैं और इसी वजह से मर्चेंट डी लेंग अब रॉयल लंदन वनडे कप खेलने के लिए समरसेट टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

डेवोन कॉन्वे भी समरसेट टीम का हिस्सा हैं और जबरदस्त तरीके से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई है। साउदर्न ब्रेव के लिए द हंड्रेड टूर्नामेंट में उनको हर मुकाबले में अच्छी शुरूआत मिली है। अभी तक उन्होंने 18, 23, 34 और 22 रन बनाए हैं।

हालांकि लंदन स्प्रिट के खिलाफ पिछले मैच में वो चोटिल हो गए और बल्लेबाजी करने के बाद फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं आए।

पॉल स्टर्लिंग वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं

वहीं पॉल स्टर्लिंग की अगर बात करें तो उनके पास लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट का काफी अनुभव है। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन वो एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पलट सकते हैं। यूएई और अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने इस साल जबरदस्त शतक लगाया था।

वहीं ट्रेंट रॉकेट्स की टीम अब वहाब रियाज के आने से और मजबूत हो गई। वहाब रियाज वीजा दिक्कतों की वजह से टीम के साथ पहले नहीं जुड़ पाए थे। हालांकि अब जरूरी क्वांरटीन पूरा करने के बाद उन्होंने वापसी कर ली है। कार्डिफ में वेल्स फायर के खिलाफ होने वाले अगले मुकाबले के लिए अब वो उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि द हंड्रेड टूर्नामेंट में लगातार बेहतरीन मुकाबले जारी हैं और सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को हुए मुकाबले में बर्मिंघम फोनिक्स ने ओवल इनविसिबल को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए ओवल ने निर्धारित 100 गेंद पर 3 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए, जवाब में बर्मिंघम ने इस लक्ष्य को 94 गेंदों पर ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now