Create
Notifications

मैं भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ डोमिनेट करते देखना चाहती हूं, युवा खिलाड़ी का बयान 

विकेट मिलने के बाद जश्न मनाते हुए भारतीय खिलाड़ी
विकेट मिलने के बाद जश्न मनाते हुए भारतीय खिलाड़ी
Prashant Kumar

श्रीलंका दौरे पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) ने टी20 सीरीज में 2-1 की सीरीज जीत के बाद, वनडे सीरीज का भी जीत के साथ आगाज किया है। सीरीज का दूसरा मैच रविवार को पल्लेकेले में खेला जायेगा। मैच से पहले तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार ने कहा कि वह अपनी टीम को मैच में डोमिनेट करते हुए एक बड़े अंतर से जीत दर्ज करते देखना चाहती हैं।

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 से बढ़त बना रखी है। पहले मैच में टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 38 ओवर में चार विकेट से जीत दर्ज की थी। पूजा ने पहले गेंदबाजी में 26 रन खर्च करते हुए दो विकेट चटकाए थे। इसके बाद 19 गेंदों में नाबाद 21 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

दूसरे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा,

हम पहले गेम के ही एप्रोच को दूसरे गेम में भी अपनाएंगे। और हम 3-0 से सीरीज जीतना चाहेंगे। हमारा एप्रोच दूसरे मैच में श्रीलंका पर डोमिनेट करना है।

खुद के गेम के बारे में बात करते हुए पूजा ने आगे कहा,

मैं काफी ज्यादा समय अभ्यास सत्रों में गेंदबाजी और बल्लेबाजी कोच के साथ बिता रही हूँ। पहले मेरे पास अनुभव नहीं था, अब मैंने सीनियर्स से बात करते हुए काफी अनुभव हासिल कर लिया है। इतने अनुभव के साथ मैं मैदान में जाकर उन सुझावों को लागू कर सकती हूँ।

टीम के दूसरे युवा गेंदबाजों के बारे में बात करते उन्होंने कहा,

हम सभी युवा हैं और एक-दूसरे को अंडर-19 दिनों से जानते हैं। टीम के भीतर हर कोई मिलनसार है, इसलिए इस वजह से भी दूसरे गेंदबाजों के साथ काम करना अच्छा लगता है।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...