Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी पर प्रज्ञान ओझा का बयान

रोहित-शुभमन
रोहित-शुभमन
ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया है। प्रज्ञान ओझा ने चेतेश्वर पुजारा के आउट को दुर्भाग्यपूर्ण बताया लेकिन अजिंक्य रहाणे के शॉट को खराब बताया। प्रज्ञान ओझा ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में प्रज्ञान ओझा ने कहा कि पुजारा बदकिस्मत थे, आप इस तरह आउट होने की व्याख्या नहीं कर सकते। वह गेंद को पुल करने की कोशिश कर रहे थे, यह छोटा था, यह शॉर्ट लेग फील्डर के कंधे पर लगा और फिर सीधे मिड-विकेट पर फील्डर के पास गया। आप इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते। इसके बाद उन्होंने अजिंक्य रहाणे के शॉट को लेकर कहा कि यह एक खराब शॉट था। कुछ शॉट्स हैं जिन्हें आप समझा नहीं सकते हैं और यह उनमें से एक था। फुल टॉस, सीधे फील्डर के हाथ में, यह एक शानदार टेक था लेकिन कोई बहाना नहीं। मुझे लगता है कि वहां थोड़ी और जिम्मेदारी की आवश्यकता है।

शुभमन गिल के लिए प्रज्ञान ओझा का बयान

प्रज्ञान ओझा के बारे में ओझा ने कहा कि वह शानदार खेल रहे थे। वह फ्लो में खेल रहे थे और उनके साथ अन्य बल्लेबाजों का अंतर भी दिख रहा था। दुर्भाग्य से वह आउट हो गए और एंडरसन ने एक शानदार कैच पकड़ लिया।

उल्लेखनीय है कि चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम का टॉप क्रम पूरी तरह से फ्लॉप रहा। चार बल्लेबाज जल्दी आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पन्त ने मामला संभाला और एक शतकीय साझेदारी की। हालांकि पन्त 91 और पुजारा 73 रन बनाकर आउट हो गए। भारतीय टीम के ऊपर फॉलोऑन का खतरा भी मंडरा रहा है। मैच के ऊपर इंग्लैंड की टीम ने पूरी तरह से अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।

Published 07 Feb 2021, 22:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now