WTC Final के बीच इस भारतीय तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह भी आये नजर 

Neeraj
प्रसिद्ध कृष्णा की शादी में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की
प्रसिद्ध कृष्णा की शादी में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस समय इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मुकाबला खेल रही है। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। वह शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी मंगेतर रचना से शादी कर ली है। बीते मंगलवार (6 जून) प्रसिद्ध कृष्णा की सगाई की खबर सामने आई थी। इस शादी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) समेत कर्नाटक टीम के कई क्रिकेटरों ने शिरकत की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

27 वर्षीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 में खेलने से चूक गए थे। आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं। 16वें सत्र में राजस्थान ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप शर्मा को स्क्वाड में शामिल किया था। इस बीच कृष्णा ने भारतीय रीति-रिवाज के साथ रचना के साथ सात फेरे लेकर अपने गृहस्थ जीवन की शुरुआत की।

कृष्णप्पा गौतम की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
कृष्णप्पा गौतम की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

इस दौरान कृष्णा ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखाई दिए। वहीं, उनके चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है। कृष्णप्पा गौतम ने शादी की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह समेत कर्नाटक टीम के कई युवा खिलाड़ी नजर आये। अय्यर ने भी गौतम की स्टोरी को रिपोस्ट करते हुए इस नए जोड़े को शादी की बधाई दी है।

प्रसिद्ध कृष्णा का अंतरराष्ट्रीय करियर

27 वर्षीय प्रसिद्ध कृष्णा ने मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे मैच के जरिये अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। कृष्णा ने अब तक 14 एकदिवसिय मैच खेले हैं, जिसमें गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 23.92 की औसत से 25 बल्लेबाजों का शिकार किया है। इस दौरान उन्होंने 5.32 के इकॉनमी रेट से रन खर्च किए हैं। वहीं उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4/12 का रहा है। उन्होंने अभी तक सिर्फ एकदिवसीय फॉर्मेट ही भारत के लिए खेला है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment