प्रसिद्ध कृष्णा की पत्नी ने अपने पति से देवदत्त पडीक्कल को दूर रहने की दी सलाह, अहम वजह आई सामने, देखें वीडियो  

Neeraj
Photo Courtesy: IPL And Starsunfolded
Photo Courtesy: IPL And Starsunfolded

क्रिकेट के खेल में पूरी टीम एक यूनिट कर तरह खेलती है तभी जाकर उन्हें सफलता मिलती है। भले ही टीम में 11 खिलाड़ी मौजूद रहते हैं लेकिन कई बार देखा गया है कि कुछ खिलाड़ियों की एक-दूसरे से गहरी दोस्ती होती है। ऐसी ही एक जोड़ी प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) की है, जो आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलते हैं।

टूर्नामेंट के दौरान दोनों का ब्रोमांस कई बार देखने को मिला है। हालाँकि, अब कृष्णा की रचना से शादी हो चुकी है और उन्होंने पडीक्कल को साफतौर पर अपने पति से दूर रहने की सलाह दी है। इस वाकये का वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

बता दें कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कृष्णा ने इसी साल जून में रचना से शादी रचाई थी। शादी के बाद रचना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर कमेंट किया, जिसमें उनके पति और पडीक्कल नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं इस ब्रोमांस को स्वीकार नहीं करती।'

रचना के इस कमेंट पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ने हँसते हुए प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे लगता है वो हम से थोड़ा जलती है लेकिन मैं समझ सकता हूँ। उनकी नई-नई शादी हुई है, तो मैं इससे सहमत हूँ।'

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि आईपीएल में एक फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के अलावा यह दोनों खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में भी कर्नाटक के लिए खेलते हैं। हाल ही में प्रसिद्ध और 23 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम के लिए खेलते हुए नजर आये थे। हालाँकि, टूर्नामेंट में दोनों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। 27 वर्षीय प्रसिद्ध ने पांच मैचों में पांच ही विकेट हासिल किये थे, जबकि पडीक्कल ने पांच मैचों में कुल 119 रन बनाये थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now