मैं आज जो कुछ भी हूं, राहुल द्रविड़ की वजह से हूं, 50 साल के क्रिकेटर का बयान

राहुल द्रविड़ ने ही प्रवीण ताम्बे का सेलेक्शन आईपीएल में किया था
राहुल द्रविड़ ने ही प्रवीण ताम्बे का सेलेक्शन आईपीएल में किया था

50 वर्षीय क्रिकेटर प्रवीण ताम्बे (Pravin Tambe) ने क्रिकेट में अपनी सफलता का श्रेय राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दिया है। प्रवीण ताम्बे ने अपना आईपीएल डेब्यू 41 साल की उम्र में किया था और इस लीग में डेब्यू करने वाले सबसे ज्यादा उम्र के खिलाड़ी बने थे। वहीं प्रवीण ताम्बे ने हैट्रिक विकेट भी चटकाई और अब उनकी बायोपिक भी रिलीज होने वाली है। ताम्बे ने कहा कि राहुल द्रविड़ की वजह से ही वो आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

प्रवीण ताम्बे के ऊपर बनी बायोपिक "कौन प्रवीण ताम्बे ?" एक अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें उनकी क्रिकेटिंग जर्नी को दिखाया गया है कैसे उन्होंने इतनी ज्यादा उम्र में डेब्यू करने के बावजूद सफलता हासिल की।

राहुल द्रविड़ ने मेरी उम्र की परवाह किए बगैर मेरे ऊपर भरोसा जताया था - प्रवीण ताम्बे

वहीं प्रवीण ताम्बे ने अपनी इस सफलता का श्रेय राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को दिया है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में कहा,

राहुल द्रविड़ का योगदान मेरे इस सफर में काफी ज्यादा रहा है। मैं आज जो कुछ भी हूं वो उनकी वजह से ही हूं। उन दो-तीन दिनों के ट्रॉयल के दौरान उन्होंने कभी भी मुझसे मेरे उम्र के बारे में नहीं पूछा था। उन्होंने केवल मेरे परफॉर्मेंस के बारे में पूछा और सेलेक्ट कर लिया। ये उनके बारे में काफी अच्छी चीज है। मेरे हिसाब से राहुल भाई को जब मेरी उम्र के बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए थे। एक दिन ब्रेकफास्ट टेबल पर उन्होंने कहा कि प्रवीण मुझे तुम्हारी उम्र के बारे में नहीं पता था लेकिन इसके बावजूद सेलेक्ट कर लिया। मैंने पेपर्स में देखा कि तुम 41 साल के हो लेकिन ऐसा लगता नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment