भारतीय टीम को बधाई देते समय प्रीति जिंटा से हुई चूक, फैंस ने किया ट्रोल 

Enter caption

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट की भी बड़ी फैन हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में वो किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं और लगातार भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर लगातार ट्वीट करती रहती हैं। वह आईपीएल के दौरान भी अपनी टीम के लिए प्रेरणात्मक ट्वीट कर हौंसलाफ़ज़ाई करती रहती हैं, । मगर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को सीरीज जीतने की बधाई देते समय वह ट्वीट में हल्की सी चूक कर बैठीं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

Enter caption

एक क्रिकेट फैन होने के नाते कई और सेलिब्रिटीज की भांति प्रीति जिंटा ने भी भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया था। लेकिन उन्हें इस ट्वीट में छोटी सी तथ्यात्मक चूक के कारण शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था। प्रीति ने ट्वीट में लिखा था “ बॉयज़ इन ब्लू को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनने पर बधाइयां, शाबाश चेतेश्वर पुजारा।” गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम बन गई है, ना कि कोई टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम जैसा कि अभिनेत्री ने उल्लेख किया। हालांकि ये बेहद मामूली सी भूल थी मगर फिर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल होना पड़ा। यूजर्स की प्रतिक्रियाऐं कुछ इस प्रकार हैं -

फैन्स ने उन्हें समझाते हुए कि अधूरा ज्ञान बहुत नुकसानदेह होता है। यह केवल एक मैच नहीं बल्कि एक सीरीज थी।

Enter caption

वहीं ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से सीरीज जीतना भारतीय टीम का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है। अब भारतीय टीम 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलने उतरेगी। दूसरी तरफ प्रीति जिंटा 2019 आईपीएल के 12वें सीजन के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के डगआउट में नज़र आएंगी।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now