Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बराक ओबामा, प्रसाद और जावेद को मिली वीरेंदर सहवाग की विशेष बधाई

ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 13:44 IST
Advertisement

भारत के विस्फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग अगर किसी नामी हस्ती को ट्विटर पर बधाई नहीं दें तो अजीब लगता है। अमेरिका के प्रेसीडेंट बराक ओबमा, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद 'नजफगढ़ के नवाब' की शुभकामना हासिल करने वाले नए सदस्य बने। दिल्ली के बल्लेबाज ने पूर्व भारतीय गायक किशोर कुमार को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सहवाग को पिछले वर्ष अमेरिका में हुई क्रिकेट ऑल स्टार के दौरान बल्लेबाजी करते समय किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते हुए देखा गया था। बता दें कि बराक ओबामा अमेरिका के 44वें प्रेसीडेंट है और वाइट हाउस में नियुक्त होने वाले पहले अफ्रीकी अमेरिकन भी हैं। ओबामा ने जॉर्ज डब्लू बुश से सत्ता हासिल करते हुए उत्तर अमेरिका के प्रेसीडेंट बने थे। इस वर्ष के अंत में 58वां चतुष्कोणीय अमेरिकी प्रेसीडेंट चुनाव होना है। चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी से हिलेरी क्लिंटन और रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रम्प उम्मीद्वार हैं।

वीरेंदर सहवाग ने बराक ओबामा को जन्मदिन की शुभकामना दी। उन्होंने ओबामा के बच्चों के प्रति लगाव की सराहना के बारे में ट्वीट किया। सहवाग ने ट्वीट किया,( 'जन्मदिन की शुभकामनाएं बराक ओबामा। बच्चों के प्रति आपके प्यार को देखते हुए कई बच्चे कहेंगे कि ओबामा मेरे मामा बन जाओ।')
Advertisement
क्रिकेटर अपने खेलने वाले दिनों में निडर होकर शॉट खेलने के लिए लोकप्रिय थे, लेकिन संन्यास के बाद वह सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी दमदार पारी खेलना जारी रख रहे हैं। 1999 में भारत के लिए वन-डे में पदार्पण करने के बाद सहवाग ने 251 मैच में 35.05 की प्रभावी औसत से 8276 रन बनाए। लंबे प्रारूप में भी उनका बल्ला जमकर चला और 104 टेस्ट में उन्होंने 23 शतक जमाए। इससे पहले सहवाग ने जेम्स एंडरसन, अरुण लाल और डेनिस लिली को भी जन्मदिन की मजेदार शुभकामनाएं दी थी। अब देखना होगा कि पूर्व भारतीय ओपनर के निशाने पर किस सेलीब्रिटी का जन्मदिन होगा। Published 05 Aug 2016, 15:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit