Create
Notifications

पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर का ट्रेनिंग वीडियो हुआ वायरल

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को हाल ही में एक साथ ट्रेनिंग करते देखा गया था। टीम इंडिया, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और मुंबई के लिए एक साथ खेल चुके दोनों बल्लेबाज एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। पृथ्वी शॉ हाल ही में स्थगित आईपीएल 2021 के दौरान अपने आक्रामक में थे। इस बीच श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण सीजन के पहले हाफ से चूक गए।

बीसीसीआई ने घोषणा की है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच सितम्बर में संयुक्त अरब अमीरात में होंगे। शॉ और अय्यर दोनों टूर्नामेंट के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि इससे पहले भारतीय टीम को श्रीलंका में सीमित ओवर सीरीज में खेलने के लिए जाना है। दोनों खिलाड़ी शायद उसके लिए ही ट्रेनिंग के लिए एक साथ मैदान पर उतरे हैं।

आईपीएल 2021 से पहले भारतीय टीम तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी। श्रेयस अय्यर श्रीलंकाई दौरे से पहले पूरी तरह से ठीक होने के इच्छुक होंगे। अगर वह पूरी तरह से फिट होते हैं, तो शायद टीम इंडिया की कमान संभालने के लिए भी पहली पसंद होंगे। यह पहली बार होगा जब एक साथ दो भारतीय टीमें अलग-अलग देशों में खेलेगी। सीनियर टीम के कई खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए गई हुई है।

पृथ्वी शॉ आज श्रेयस अय्यर के रनिंग सेशन में शामिल हुए। अय्यर ने अपने सत्र से कुछ वीडियो अपलोड किए, जहां दोनों को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। शॉ आईपीएल के पहले चरण में बेहतरीन फॉर्म में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने एक ओवर में लगातार छह चौके भी जड़े थे।

देखना होगा कि श्रीलंका दौरे पर पृथ्वी शॉ क्या करते हैं। जहाँ तक टीम में जगह मिलने का सवाल है, तो उसका जवाब यही है कि शॉ को जगह मिलेगी।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now