Create
Notifications

"पृथ्वी शॉ टी20 वर्ल्ड कप के लिए एक बेहतरीन ओपनिंग ऑप्शन हो सकते हैं"

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
SENIOR ANALYST

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए पृथ्वी शॉ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में एक बेहतरीन ओपनिंग विकल्प साबित हो सकते हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पृथ्वी शॉ जिस दिन अपनी लय में होते हैं वो अकेले दम पर मैच जिता देते हैं और इसलिए उन जैसे प्लेयर को आजमाया जा सकता है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा से एक फैन ने पूछा कि रोहित शर्मा के साथ कौन सा बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में ओपन कर सकता है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मैं पृथ्वी शॉ का भी चयन करूंगा। जिस तरह से वो अपनी क्रिकेट खेलते हैं उसे देखकर मुझे काफी मजा आता है। उन्होंने अपने ब्रांड ऑफ क्रिकेट से पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। जरूरी नहीं है कि वो हर मैच में रन बनाएंगे लेकिन जिस भी मुकाबले में वो रन बनाएंगे विरोधी टीम को पूरी तरह से मैच से बाहर कर देंगे।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की कोचिंग में एक बार फिर खेलने को लेकर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

के एल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपन कर सकते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक के एल राहुल और विराट कोहली के बीच ये रेस होगी कि कौन टी20 वर्ल्ड कप में ओपन करता है। हालांकि उनके मुताबिक के एल राहुल की संभवाना ज्यादा है क्योंकि ऋषभ पंत के आने से मिडिल ऑर्डर में उनकी जरूरत नहीं रह गई है। उन्होंने आगे कहा,

आखिर में ये विराट कोहली और के एल राहुल के बीच टॉस-अप हो सकता है। के एल राहुल शायद इस रेस को जीत जाएं क्योंकि पंत तो निश्चित तौर पर खेलेंगे और वो मिडिल ऑर्डर में आएंगे और इसी वजह से राहुल का मध्यक्रम में खेलना जरूरी नहीं है।

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने स्ट्राइक रेट को लेकर अपनी आलोचना करने वाले लोगों को दिया करारा जवाब

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now