पृथ्वी शॉ के साथी खिलाड़ियों ने की उनके बल्लों को छीनने की कोशिश, देखें मजेदार वीडियो 

Ankit
इस समय दलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं पृथ्वी
दिलीप ट्रॉफी में व्यस्त हैं पृथ्वी शॉ

भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) उन क्रिकेटर्स में शूमार हैं, जो सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी रील बनाकर पोस्ट करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथी खिलाड़ी उनसे बल्ले छीन रहे हैं।

दरअसल, पृथ्वी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पास बहुत सारे बल्ले मौजूद हैं और वह उन्हें अपने किटबैग में डाल रहे हैं लेकिन उनके साथी खिलाड़ी ये कहकर उनसे बल्ला छीनने की कोशिश करते हैं कि किटबैग में जगह नहीं बची है। हालांकि, पृथ्वी चिल्ला-चिल्लाकर कहते हैं कि बहुत जगह है लेकिन उनके साथी उनसे बल्ले छीनने में कामयाब हो जाते हैं।

इस वीडियो पर पृथ्वी ने कैप्शन लिखा है, 'जब कोई आपका भरा हुआ किटबैग देखता है और आपका बल्ला छीनने की कोशिश करता है। वह संघर्ष वास्तविक है।'

पृथ्वी के इस मजेदार वीडियो पर जयदेव उनादकट ने भी हँसते हुए इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पृथ्वी इस समय वेस्ट जोन की टीम से दिलीप ट्रॉफी 2022 में हिस्सा ले रहे हैं। उनकी टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में सेंट्रल जोन को 279 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। खिताबी मुकाबले में अब वेस्ट जोन का मुकाबला साउथ जोन से होना है, जिसकी कप्तानी हनुमा विहारी कर रहे हैं।

सेमीफाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच बने पृथ्वी

कोयंबटूर में खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच की पहली पारी में वेस्ट जोन ने पृथ्वी के अर्धशतक (60) की मदद से 257 रन बनाए। जवाब में सेंट्रल जोन की टीम सिर्फ 128 पर ही सिमट गई।

वहीं दूसरी पारी में वेस्ट जोन ने पृथ्वी के बड़े शतक (142) की मदद से 371 रन बनाकर जीत के लिए विशाल लक्ष्य दिया। वहीं सेंट्रल जोन की दूसरी पारी शम्स मुलानी की घातक गेंदबाजी (5/72) के सामने 221 पर ही ढेर हो गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar