Create
Notifications

पांच साल बाद अब मैं उनसे आखिरकार आई कॉन्टैक्ट मिला सका, दिग्गज को लेकर पृथ्वी शॉ का बयान

3rd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 2
3rd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 2
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने पहले डोमेस्टिक क्रिकेट के कोच चंद्रकांत पंडित को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पांच साल बाद अब वो आखिरकार चंदू सर से आंख में आंख मिला सकते हैं।

दरअसल रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेला जाएगा। पृथ्वी शॉ जहां मुंबई की तरफ से खेलने के लिए उतरेंगे तो वहीं मध्य प्रदेश के कोच चंद्रकांत पंडित हैं। मैच की पूर्व संध्या पर अपने पहले कोच को लेकर पृथ्वी शॉ से सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

हर किसी को पता है कि चंदू सर काफी टफ इंसान हैं। हमने कुछ मिनटों तक आपस में बात की। शायद हम दोनों ही फाइनल जोन में चले गए हैं। इसलिए हमारे बीच ज्यादा बात नहीं हुई। रणजी ट्रॉफी जीतना काफी अहम है। पांच साल पहले जब मैं फाइनल खेल रहा था तो चंद्रकांत सर कोच थे। उनके खिलाफ फाइनल खेलना हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। इसमें काफी मजा आने वाला है।

मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेला जाएगा रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला

आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2021-22 का फाइनल 22 जून (बुधवार) से मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेला जाना है। मुंबई की टीम रणजी की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। मुंबई ने इस सीजन काबिलेतारीफ प्रदर्शन किया है और युवा खिलाड़ियों की अगुवाई में टीम 47वीं बार रणजी फाइनल में पहुंची है। वहीं मध्य प्रदेश ने भी लंबे समय के बाद फाइनल में जगह बनाई है।

क्वार्टर फाइनल में मुंबई ने उत्तराखंड को 725 रनों के अंतर से हराया था जो फर्स्ट-क्लास क्रिकेट में रनों के अंतर से सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड हो गया है। सेमीफाइनल में भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के खिलाफ दबदबा बनाया था और 746 रनों की बढ़त हासिल की थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...