Create

जिम्बाब्वे दौरे के लिए नजरअंदाज किये जाने के बाद युवा भारतीय बल्लेबाज ने शुरू की कड़ी ट्रेनिंग, सामने आया वीडियो 

पृथ्वी शॉ को जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी नहीं चुना गया है
पृथ्वी शॉ को जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी नहीं चुना गया है
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

शनिवार (30 जुलाई) को बीसीसीआई (BCC) ने जिम्बाब्वे दौरे (ZIM vs IND) पर खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया। स्क्वाड में कई प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया। सभी को आराम दिया गया है और उनकी गैरमौजूदगी में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। राहुल त्रिपाठी को भी चुना गया है लेकिन हर बार की तरह एक बार फिर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को नजरअंदाज कर दिया गया।

दौरे के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन हुआ है और टीम की कमान एक बार फिर से अनुभवी शिखर धवन को सौंपी गई है, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वनडे सीरीज में कप्तानी करते हुए नजर आये थे। इसके अलावा शुभमन गिल, संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन और दीपक हूडा जैसे खिलाड़ियों को भी जगह मिली है। सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से होनी है।

छुट्टियों के बाद ट्रेनिंग पर लौटे पृथ्वी शॉ

हाल ही में मालदीव्स से छुट्टियां मना कर लौटे शॉ ने दोबारा से ट्रेनिंग शुरू कर दी है और आगामी घरेलू सीजन से पहले खुद को अच्छी शेप में लाने के लिए जुट गए हैं। शॉ ने अपनी ट्रेनिंग की एक शार्ट क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की थी, जिसे एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया। आप भी देखिये वीडियो:

Prithvi Shaw resumes training (Pic credits: Prithvi Shaw/ Instagram) https://t.co/oDh3lOGiHq

पृथ्वी शॉ को आखिरी बार 2021 में श्रीलंका दौरे के दौरान भारत के लिए खेलने का मौका मिला था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भी चोटिल खिलाड़ियों की रिप्लेसमेंट के लिए चुना गया था। हालाँकि, इसके बाद से उन्हें दोबारा अभी तक नहीं शामिल किया गया है। पिछले कुछ समय से भारत के ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी आराम लेते हुए नजर आये हैं लेकिन इसके बावजूद चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज को मौका देना उचित नहीं समझा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...