क्रिकेट न्यूज: अपना टाइम आएगा- पृथ्वी शॉ

India Test Headshots Session

भारत के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने उम्मीद ज़ाहिर की है कि वो जल्द ही क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे। वो फ़िलहाल चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्होंने ट्विटर, फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम में अपने इरादे ज़ाहिर करते हुए लिखा है कि, "अपना टाइम आएगा...इंज्यूरी से फ़िट हो के...मैं और रन बनाएगा...अपना टाइम आएगा.."। इन अल्फ़ाज़ की प्रेरणा उन्होंने रणवीर सिंह की फ़िल्म 'गली बॉय' से ली है, जिसमें एक गाने के बोल हैं, "अपना टाइम आएगा"।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान इस युवा बल्लेबाज़ को टखने में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ पूरी सीरीज़ से बाहर हो गए थे। उनकी जगह मयंक अग्रवाल को भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया गया था। उम्मीद की जा रही है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग 2019 से पहले वो पूरी तरह फ़िट हो जाएंगे। वो आईपीएल की दिल्ली कैपिटल टीम का हिस्सा हैं और जल्द ही वापसी करना चाहते हैं।

CXI v India - International 4-Day Tour Match: Day 3

21 साल के पृथ्वी सोशल मिडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैें, वो अकसर अपने बारे में जानकारी ऑनलाइन करते रहते हैं। हाल में ही उन्होॆंने अपना टेन ईयर चैलेंज को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने 2009 और 2019 की तस्वीर शेयर की थी। दोनों ही तस्वीरों में वो मैदान में बल्ला उठाए हुए हैं। उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि वो इस साल आईसीसी वर्ल्ड कप ज़रूर खेलेंगे

पृथ्वी ने साल 2018 में अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताया था। फिर उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला और वहां भी उन्होंने अपना बेस्ट दिया। पिछले ही साल उन्हें वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला, जिसे उन्होंने जमकर भुनाया। पृथ्वी ने टेस्ट की पहली 3 पारियों में कुल 237 रन बनाए थे और 'मैन ऑफ़ द सीरीज़' हासिल किया था।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now