Create

प्रियांक पांचाल को एक बार फिर बनाया जा सकता है कप्तान, प्रमुख सीरीज के लिए टीम का ऐलान जल्द

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4
Nitesh

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 3 चार दिवसीय मुकाबलों के लिए प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) को इंडिया ए का कप्तान नियुक्त किया जा सकता है। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शुभमन गिल को इंडिया ए का कप्तान नियुक्त किया गया है और टीम का ऐलान भी हो गया है। हालांकि अब खबर आ रही है कि शुभमन गिल इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वो इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। खबरों के मुताबिक शुभमन गिल काउंटी क्रिकेट में हिस्सा ले सकते हैं। उनकी कई टीमों के साथ बातचीत चल रही है।

वहीं क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक प्रियांक पांचाल इंडिया ए का कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं। पांचाल ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ भी टीम इंडिया की कप्तानी की थी और टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था और इसी वजह से उन्हें एक बार फिर ये जिम्मेदारी दी जा सकती है। रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

कई युवा खिलाड़ियों को टीम में मिल सकता है मौका

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक अभिमन्यु ईस्वरन, बाबा अपराजित, उपेंद्र यादव, सौरभ कुमार और केएस भरत को इस टीम में जगह मिल सकती है। इसके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा और नवदीप सैनी को भी चुना जा सकता है। वहीं युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी मौका मिल सकता है। इसके अलावा ये भी खबरें आ रही हैं कि दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे दिलीप ट्रॉफी से कमबैक करेंगे। वो आईपीएल के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे।

आपको बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 3 चार दिवसीय मुकाबले बेंगलुरू में खेलने हैं। पहला मैच 1-4 सितंबर तक, दूसरा मैच 8-11 सितंबर तक और तीसरा मुकाबला 15-18 सितंबर तक खेला जाएगा। इसके बाद वनडे सीरीज भी होगी।


Edited by Nitesh

Comments

Fetching more content...