Create

प्रियांक पांचाल ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी

Nitesh
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 1
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 1

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किए गए प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) ने हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि 2019 में जब वो इंडिया ए टीम के कप्तान थे तब राहुल द्रविड़ ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी।

प्रियांक पांचाल ने बताया कि उन्हें इंडिया ए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। इससे वो काफी उत्साहित थे और वास्तव में भूल गए थे कि एक लीडर के तौर पर उन्हें क्या करना है। लेकिन राहुल द्रविड़ जो उस वक्त इंडिया ए टीम के कोच थे उन्होंने प्रियांक पांचाल को नॉर्मल रहने के लिए कहा।

प्रियांक पांचाल के मुताबिक द्रविड़ ने उन्हें खुद के रास्ते पर चलने की सलाह दी और इससे उन्हें काफी मदद मिली। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक प्रियांक पांचाल ने कहा "ट्रेनिंग सेशन के दौरान मैं काफी उत्साहित हो गया था। मैं यही सोच रहा था कि अब मैं कप्तान हूं तो ये करना है, वो करना है। एक्साइटमेंट में आप ये भूल जाते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं। इसलिए राहुल द्रविड़ सर ने मुझे नॉर्मल रहने के लिए कहा।"

प्रियांक पांचाल ने आगे कहा "आपके अंदर एक्साइटमेंट अपने आप आ जाता है। हालांकि आपको अपना गेम चेंज करने की जरूरत नहीं होती है। जिस तरह से आपने इतने सालों तक डोमेस्टिक क्रिकेट में खेला है उसी तरह खेलना होता है। राहुल द्रविड़ के इस सलाह से मुझे काफी मदद मिली।"

आपको बता दें कि प्रियांक पांचाल ने अभी तक 100 प्रथम श्रेणी मैचों में भाग लिया है और 45.52 की औसत से 7011 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 24 शतक अपने नाम किए। देखने वाली बात होगी कि साउथ अफ्रीका टूर पर उन्हें मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment