Create

प्रियांक पांचाल ने भारतीय टीम में जगह मिलने को लेकर दिया बड़ा बयान

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह दक्षिण अफ्रीका टूर के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए गए प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रियांक पांचाल ने कहा है कि वो इस मौके का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे।

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। पिछले एक हफ्ते से मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभ्यास कर रहे रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई। थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेन्द्र के सामने बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा को चोट लगी।

रोहित शर्मा की जगह साउथ अफ्रीका टूर के लिए टेस्ट टीम में प्रियांक पांचाल को शामिल किया गया है। टीम में जगह मिलने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियांक पांचाल ने कहा,

तीन दिन पहले ही मैं साउथ अफ्रीका से घर लौटा हूं। मैंने पूरी तरह से अपना सामान भी नहीं निकाला था और अब एक बार फिर मुझे मुंबई के लिए रवाना होना पड़ रहा है। इंडिया ए और गुजरात के लिए मैंने कई सालों से काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे इस मौके का इंतजार काफी लंबे समय से था। ये मेरे लिए ये एक सरप्राइज की तरह था। मुझे काफी खुशी हो रही है कि मुझे अपनी कड़ी मेहनत का फल मिला है।

प्रियांक पांचाल ने डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है

गुजरात के सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल ने भारत ए के लिए तीन पारियों में 96 के उच्च स्कोर के साथ 40 की औसत से 120 रन बनाए। उन्होंने 100 प्रथम श्रेणी मैचों में भाग लिया है और 45.52 की औसत से 7011 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 24 शतक अपने नाम किए। काफी समय से मांग भी उठ रही थी कि पांचाल को टीम में शामिल क्यों नहीं किया जा रहा है। अब भारत के लिए खेलने का उनका सपना शायद पूरा हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment