Create

पाकिस्तान सुपर लीग में एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही खिलाड़ी पॉजिटिव आए थे
टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही खिलाड़ी पॉजिटिव आए थे

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी की टीम को लगातार झटके लग रहे हैं। उनकी टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच से बाहर हो गया है। इससे पहले कप्तान वहाब रियाज के अलावा तीन अन्य खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि संक्रमित सदस्य का नाम फ़िलहाल सामने नहीं आया है।

वहाब रियाज की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी शोएब मलिक करेंगे। जियो न्यूज के अनुसार प्लेइंग इलेवन के सदस्य कोरोना संक्रमित होने के बाद जाल्मी को अपने अंतिम ग्यारह खिलाड़ी चुनने में भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। सभी पॉजिटिव सदस्यों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। कप्तान वहाब रियाज के अलावा अरशद इकबाल, कामरान अकमल और हजरतुल्लाह जजई कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

जाल्मी और ग्लेडियेटर्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के सातवें संस्करण के दूसरे मैच में कराची के नेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। मुल्तान सुल्तांस ने एक दिन पहले उसी स्थान पर कराची किंग्स को शुरुआती मुकाबले में हराया था।

शाहिद अफरीदी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं
शाहिद अफरीदी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं

इससे पहले भी कई अन्य खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके अलावा कराची किंग्स के पूर्व कप्तान इमाद वसीम भी संक्रमित पाए गए। उनके अलावा जॉर्डन थॉम्पसन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में हर दिन नए केस सामने आने से लीग पर भी स्थगित होने का खतरा मंडरा रहा है।

पीसीबी ने हर टीम को अधिकतम 20 खिलाड़ियों की अनुमति दी है और रिप्लेस खिलाड़ी को फिर से टीम में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन इसके लिए इवेंट तकनीकी समिति की मंजूरी की आवश्यकता होगी। देखना होगा कि जिन टीमों में खिलाड़ी संक्रमित आ रहे हैं, उनमें नए नामों या रिप्लेसमेंट के नामों को लेकर क्या निर्णय होता है। संक्रमित खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होने और नेगेटिव रिपोर्ट के बाद ही टीमों से जुड़ सकते हैं।

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment