Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने पीएसएल में अपनी टीम को दिया अहम संदेश

शाहिद अफरीदी ने वीडियो मैसेज जारी किया है
शाहिद अफरीदी ने वीडियो मैसेज जारी किया है
Naveen Sharma
visit

इस समय खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बीते शनिवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने कराची किंग्स को आठ विकेट से हराकर मौजूदा सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। ग्लैडिएटर्स की ओर से जीत के नायक युवा गेंदबाज नसीम शाह रहे, जिन्होंने घातक गेंदबाजी की। इस बीच ग्लैडिएटर्स के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में अपनी पहली जीत पर फ्रेंचाइजी के लिए एक वीडियो सन्देश जारी किया है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने युवा गेंदबाज नसीम के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो सन्देश में कहा कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जीत के साथ शानदार शुरुआत की है। मैं जानता हूं कि गेंदबाज इन पिच पर संघर्ष करेंगे लेकिन नसीम शाह आपने अच्छा काम किया है। नसीम ने जबरदस्त स्पेल किया और मेरा मानना है कि यह आपके टी-20 करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक रहा होगा।

इसके अलावा अफरीदी ने पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की भी तारीफ की है, जो ग्लैडिएटर्स के मेंटर और बल्लेबाजी कोच हैं और लीग के लिए पाकिस्तान पहुंच चुके हैं।

"Naseem Shah, very well done boy!"@SAfridiOfficial has a very special message for #PurpleForce and Sir @ivivianrichards 👇#WeTheGladiators #AikBaarPhir https://t.co/pWTFimH7BD

बतातें चले कि PSL की शुरुआत से ठीक पहले अफरीदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे और इस समय आइसोलेशन में हैं। ऐसे में वह लीग के शुरुआती कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। उनकी गैरमौजूदगी में ग्लैडिएटर्स अपने शुरूआती दो मैचों में से एक जीत चुकी है।

अगर बीते शनिवार को हुए मुकाबले की बात करें तो नसीम ने 3.3 ओवरों में 20 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए थे। उनकी घातक गेंदबाजी के चलते कराची किंग्स 18वें ओवर में ही 113 रन पर ढेर हो गई थी। जवाब में छोटे से लक्ष्य को ग्लैडिएटर्स ने अहसान अली के अर्धशतक (57) की बदौलत दो विकेट खोकर हासिल कर लिया था। सरफराज अहमद की कप्तानी वाली ग्लैडिएटर्स का अगला मुकाबला अब मुल्तान सुल्तांस से आज खेला जाना है।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now