Create
Notifications

पीएसएल टीम मालिकों ने पीसीबी से लीग मैच अप्रैल या जून में कराने का आग्रह किया

Naveen Sharma

कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super league) को बीच में ही रोकना पड़ा है और इसके मैच अब कब होंगे, इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इस बीच खबर यह है कि पीएसएल फ्रेंचाइजी ने पीसीबी से आग्रह किया है कि बचे हुए लीग मुकाबलों को अप्रैल या जून में आयोजित कराया जाए। हालांकि इस पर पीसीबी ने कोई फैसला नहीं लिया है।

पाकिस्तान के अख़बार डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंचाइजी मालिकों ने कहा कि पीएसएल की क्रेडिबिलिटी से ज्यादा दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे का दौरा करना अहम नहीं है। इस मेगा इवेंट के बचे हुए मुकाबला अप्रैल या जून में कराए जाने चाहिए। टीम मालिकों ने यह भी कहा है कि जल्दी से जल्दी मुकाबले फिर से शुरू कराने से देश की छवि और टूर्नामेंट की प्रतिष्ठा भी बनी रहेगी। यह भी खबर है कि पीसीबी ने टीमों के प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं किया है। मई का महिना भी उपलब्ध रहेगा लेकिन भारतीय टूर्नामेंट आईपीएल के कारण उस समय मैच आयोजित नहीं कराने के लिए कहा है।

पीसीबी कोरोना के लिए हायर कर सकती है कम्पनी

कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सख्त नियमों का पालन कराने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एसओपी का पालन कराने के लिए पीसीबी को किसी कम्पनी को हायर करना पड़ सकता है। हालांकि सभी मामलों के बारे में निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेना है और इसमें कुछ समय लग सकता है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग के छठे संस्करण की शुरुआत के कुछ दिनों बाद ही टीमों के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बायो बबल के बाद भी खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित होना चिंता का विषय था और पीसीबी ने टूर्नामेंट स्थगित कर दिया। इसके बाद बायो बबल के बाद कोरोना वायरस कैसे आया, इसकी जांच के आदेश भी पाक बोर्ड ने दिए हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Fetching more content...