सुरेश रैना के ट्वीट पर पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा कदम

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना के परिवार पर पंजाब में हुए हमले को लेकर सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले की जांच एसआईटी करेगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया है। सुरेश रैना ने मंगलवार को लगातार दो ट्वीट कर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जांच की गुहार लगाई थी। सुरेश रैना की बुआ और उनके परिवार पर पठानकोट में हमला हुआ था जिसमें फूफा और उनके लड़के की मौत हो चुकी है।

सुरेश रैना ने ट्विटर पर लिखा था कि मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह था और हमें दोषियों के बारे में जानने का हक तो होना चाहिए। सुरेश रैना ने कहा कि उन्हें सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर से ऐसा अपराध न दोहराया जा सके।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

सुरेश रैना के परिवार के दो सदस्यों की मौत

सुरेश रैना ने कहा कि गला दबाकर मेरे फूफा की हत्या कर दी गई। इसके बाद मेरा फुफेरा भाई भी अब दुनिया में नहीं रहा। बुआ की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में इन सभी बातों का जिक्र किया है।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

मामले की जांच कर रहे एसपी ने इस मामले में अभी तक कुछ भी पता नहीं लगने और किसी भी व्यक्ति के गिरफ्तार नहीं होने की बात कही है। 19 अगस्त के देर रात पठानकोट के थारियाल गाँव में इस घटना को अंजाम दिया गया था। सुरेश रैना ने जब आईपीएल में खेलने से मना किया तब इस घटना को ही आधार बनाकर कई खबरें सामने आई थी लेकिन बाद में आईपीएल छोड़ने का कारण कुछ और निकला।

सुरेश रैना ने आईपीएल में होटल के कमरे को लेकर नाराजगी के चलते नहीं खेलने का फैसला लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने यहाँ तक कहा कि सफलता सुरेश रैना के सिर चढ़ गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now