COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजयवाड़ा में हो रहे चतुष्कोणीय टूर्नामेंट के मैचों को किया गया स्थानांतरित

FEATURED WRITER
31   //    19 Aug 2018, 14:33 IST

भारत ए, भारत बी, दक्षिण अफ्रीका ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच मुलापडू में चल रही चतुष्कोणीय सीरीज के मैच विजयवाड़ा से स्थानांतरित करने का फैसला हुआ है। आंध्र प्रदर्श क्रिकेट संघ ने भी इनको हरी झंडी दी है। बार-बार बारिश की वजह से यह निर्णय लिया गया है। टूर्नामेंट में अब तक खेले गए सभी 4 मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए हैं। क्रिकइन्फो के अनुसार ये मुकाबले पुनः नए कार्यक्रम के साथ बेंगलुरु में आयोजित कराए जा सकते हैं।

इस टूर्नामेंट में टीवी प्रसारण वाले मुकाबले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले जा सकते हैं, अन्य मैच अलूर में हो सकते हैं। हाल ही में भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट का सफल आयोजन अलूर में हुआ था। इसके अलावा अभी वहां महिला चैलेंजर टी20 टूर्नामेंट चल रहा है जिसका फाइनल 21 अगस्त को होना है,

चतुष्कोणीय टूर्नामेंट में 23, 25 और 27 अगस्त को मैच होने हैं तथा 29 अगस्त को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। विजयवाड़ा में पिछले कुछ दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है और मुलापडू स्टेडियम में पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से यह निर्णय लिया गया है। इसके अलावा तय कार्यक्रम के 4 मुकाबले अभी तक बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं।

आंध्रा क्रिकेट संघ को लगा था कि रविवार को होने वाले मैच के लिए वे आउटफील्ड ठीक कर लेंगे लेकिन शनिवार को तेज हवाओं के तूफ़ान ने सब खराब कर दिया। पिच और मैदान को नुकसान पहुँचने के अलावा रविवार को बारिश भी जमकर हुई तथा इंडिया ए और बी के बीच होने वाला मैच बिना टॉस किये ही रद्द कर देना पड़ा।

अब तक पांच दिनों में खिलाड़ियों को अभ्यास का मौका भी नहीं मिला है। इनडोर अभ्यास की सुविधा एक घंटे की यात्रा के बाद है। ऐसे में खिलाड़ियों को भी काफी निराशा हुई है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...