Create
Notifications

PSL टीम को लगा तगड़ा झटका, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खिलाड़ी कोरोना संक्रमित 

निरंजन
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) अबुधाबी में 20 मैचों के साथ 5 जून को फिर से शुरू होने वाली है। मार्च में टीम बायो बबल के अंदर पॉजिटिव कोरोना मामले आने के बाद इस बार पीसीबी ने सख्त कोरोना प्रोटोकॉल बनाए हैं। खिलाड़ियों को अबुधाबी के लिए रवाना होने से पहले 48 घंटे के अंदर की नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट देनी होगी। इसके अलावा 26 मई को अबुधाबी जाने से पहले भी टेस्ट होना है। ऐसे में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाड़ी अनवर अली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे क्वेटा की तैयारियों को तगड़ा झटका तो लगा ही है, इस ऑल राउंडर के लिए भी टूर्नामेंट समाप्त हो गया है क्योंकि उन्हें अब आइसोलेशन में रहना होगा।

पाकिस्तान के एक मीडियाकर्मी ने अनवर अली के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि क्रिकेटर इस समय कराची में आइसोलेशन में है। रिप्लेसमेंट ड्राफ्ट हाल ही में हुआ था जहां सभी टीमों ने कुछ घरेलू और विदेशी खिलाड़ियों को साइन किया था लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि अनवर अली को बदलने के लिए ग्लैडिएटर्स अब किस खिलाड़ी को शामिल करेगी। अबुधाबी जाने में महज 24 घंटे से कम समय बचा है।

नसीम शाह पहले से ही बाहर हैं

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए टूर्नामेंट फिर से शुरू होने से पहले ही चीजें खराब होती नजर आ रही हैं। तेज गेंदबाज नसीम शाह भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह 18 मई की कोरोना रिपोर्ट लेकर गए थे जबकि नियम के अनुसार यह 48 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए थी। पीसीबी के मेडिकल पैनल ने इस खिलाड़ी को अबुधाबी नहीं ले जाने का सुझाव दिया था, जिसे मान लिया गया।

अनवर अली ने इस सीजन में महज एक मैच खेला था। इसमें वह कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। बल्लेबाजी में भी वह महज एक रन बना पाए थे।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now