Create
Notifications

शाहिद अफरीदी की जगह क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने दूसरा खिलाड़ी शामिल करने की मांग की

शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सफर शुरू होने से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा। शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना संक्रमित होकर क्वारंटीन में चले गए। अब टीम ने उनकी जगह एक रिप्लेसमेंट की जरूरत महसूस करते हुए नया खिलाड़ी शामिल करने की मांग की है। तकनीकी समिति से यह मांग की गई है।

फ्रैंचाइजी के मैनेजर आजम खान ने कहा कि ग्लेडियेटर्स के प्रबंधन ने समिति से हसन खान को टीम के लिए खेलने की अनुमति देने के लिए कहा है। वह पाकिस्तान अंडर 19 टीम के पूर्व कप्तान रहे हैं। यह मांग इसलिए की गई है क्योंकि अफरीदी का दूसरा कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया है। ऐसे में वह सात दिनों के लिए फिर से आइसोलेशन में रहेंगे। इस वजह से टीम को रिप्लेसमेंट की आवश्यकता महसूस हुई है।

मौजूदा कराची लेग में ग्लैडिएटर्स के तीन मैच और बचे हैं। वे 31 जनवरी को मुल्तान सुल्तान्स, 3 फरवरी को इस्लामाबाद यूनाइटेड और 7 फरवरी को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ उतरेंगे। उन्होंने अब तक खेले गए दो मैचों में से एक में जीत हासिल की है। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और ग्लैडिएटर्स ऑलराउंडर अफरीदी 27 जनवरी को मेडिकल चेक-अप के लिए बायो-सिक्योर बबल से बाहर निकलने के बाद किये गए टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए।

इस बीच ग्लैडिएटर्स के मेंटर विलियन रिचर्ड्स कराची पहुँच गए हैं और अनिवार्य क्वारंटीन के बाद वह टीम के बायो बबल में शामिल हो जाएँगे। तीन दिन के आइसोलेशन में रहने के बाद रिचर्ड्स टीम में शामिल होंगे। पाकिस्तान आने के बाद अपने मैसेज में रिचर्ड्स ने कहा कि वह फिर से पाकिस्तान का दौरा करके बेहद खुश हैं। उन्होंने मौजूदा पीएसएल सत्र में अच्छी शुरुआत करने के लिए टीम की सराहना की। देखना होगा कि तकनीकी समिति शाहिद अफरीदी के रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाड़ी शामिल करने की अनुमति कब देती है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now