Create
Notifications

पाकिस्तान सुपर लीग में खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, मैच को किया गया रद्द

Naveen Sharma

कोरोना वायरस पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में भी पहुँच गया है और इसकी वजह से एक मैच स्थगित भी कर दिया गया है। फवाद अहमद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच होने वाला मुकाबला एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया। यह मुकाबला अब 1 मार्च की जगह 2 मार्च को खेला जाएगा।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि फवाद अहमद में दो दिन पहले लक्षण दिखाई दिए थे और उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया। राहत की बात यह रही है कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मुकाबले को पहले 9 बजे तक के लिए स्थगित किया गया था। इसके बाद सोमवार को इसे रद्द करते हुए मंगलवार को आयोजित कराने का फैसला लिया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस निर्णय के बारे में कहा है कि दोनों टीमों को तैयारी का समय मिल जाएगा इसलिए मैच को अगले दिन के लिए धकेला गया है। मैच के बिके हुए टिकट अगले दिन के लिए भी मान्य होंगे।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने भी अपने खिलाड़ी के कोरोना संक्रमण की जानकारी ट्विटर दी और बताया कि फवाद अहमद के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। पीसीबी ने भी इस सम्बन्ध में एक ट्वीट किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मेहनत करते हुए इस लीग की शुरुआत की लेकिन कोरोना वायरस के और केस अन्य टीमों के खिलाड़ियों में देखने को मिलते हैं, तो यह उनके लिए एक समस्या हो सकती है। बायो बबल के बाद भी कोरोना संक्रमण होना एक सवालिया निशान भी है।

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सीरीज के दौरान भी बायो बबल के बाद भी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद इंग्लैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका दौरा छोड़कर स्वदेश लौट गई थी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Fetching more content...