Create
Notifications

भारत में हाल ही में पता चलने वाले 11000 करोड़ के पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर आर अश्विन ने भी ली चुटकी

Apoorv Anupam

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। कई लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ लोग व्यंग कर रहे हैं। भारतीय गेंदबाज आर अश्विन ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया। जिसके बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अश्विन के ट्वीट का जवाब खास अंदाज में दिया। अश्विन ने चुटकी लेते हुए लिखा "11000 करोड़? सही में? चलो ठीक है "

देखें अश्विन का ट्वीट

रोहित शर्मा ने भी चुटकी ली। रोहित शर्मा ने अश्विन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा "हाँ भाई .... सिर्फ 11000 करोड़।"

देखें रोहित शर्मा का ट्वीट

कई लोगों ने अश्विन के ट्वीट का जवाब दिया। कुछ लोगो ने ख़ुशी जाहिर की कि अश्विन जागरूक है और इस मुद्दे पर अपनी राय जाहिर कर रहे है। तो कुछ लोगों ने इस मुद्दे पर व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया।

देखें लोगो के ट्वीट्स

वैसे इस मुद्दे पर इस तरह के ट्वीट करने वाले अश्विन पहले खिलाड़ी नहीं है। कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी एक ट्वीट में घोटालों पर चुटकी ली थी। मोहम्मद कैफ ने हालांकि वह ट्वीट भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ में किया था। मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली को उनके 35वां शतक पर बधाई देते हुए लिखा "ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के छापों से भी तेज है कोहली की सेंचुरी की गति, बस आराम से बैठो और कई पीढ़ियों में कभी एक बार पैदा होने वाले ऐसे क्रिकेटर की तारीफ करो।"

देखें मोहम्मद कैफ़ का वह ट्वीट

उस ट्वीट की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हुई थी। कई लोगो ने उस ट्वीट का जवाब दिया था।

देखें लोगों के ट्वीट्स


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...